Raid 2: 'रेड' के सिक्वल में अजय देवगन संग रोमांस करेंगी वाणी कपूर
Advertisement

Raid 2: 'रेड' के सिक्वल में अजय देवगन संग रोमांस करेंगी वाणी कपूर

हाल ही में अजय देवगन स्टारर रेड के सीक्वल 'रेड 2' की घोषणा की गई थी जिसमें देवगन अपनी भूमिका को दोहराएंगे. अब, वाणी कपूर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई हैं.

 

Raid 2: 'रेड' के सिक्वल में अजय देवगन संग रोमांस करेंगी वाणी कपूर

अजय देवगन की फिल्म रेड को 2018 में बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म में सौरभ शुक्ला भी थे. यह फिल्म राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित थी और यह 1980 के दशक में आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई वास्तविक छापेमारी पर आधारित थी. हाल ही में, निर्माताओं ने इसके पहले पोस्टर के साथ इसके बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'रेड 2' की घोषणा की. फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में की जाएगीअब, खबर आ रही है कि वाणी कपूर फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं.

वाणी कपूर 'रेड 2' में अभिनय करेंगी
हाल ही में, यह आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई थी कि वाणी कपूर अजय देवगन स्टारर 'रेड 2' के कलाकारों में शामिल हो गई हैं. वाणी कपूर ने इलियाना डिक्रूज़ की जगह ले ली है, जिन्होंने पार्ट वन में देवगन की वाइफ की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित है और उनकी 2018 की फिल्म रेड की अगले सीक्वल के रूप में है. देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी हैंडल पर रवि तेजा और वाणी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ""Joining the raid...our newest member Vaani Kapoor welcome to the team! #Raid2"

'रेड 2' का महूरत शॉट रवि तेजा ने किया
हाल ही में, अजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महूरत शॉट की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में अजय और रवि तेजा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. देवगन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "नया मामला, नई शुरुआत! #रेड2 आज शुरू हो गई. महूरत शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद @raviteja_2628.यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

वाणी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आने वाले महीनों में वाणी दो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स- मैडॉक फिल्म्स, 'सर्वगुण संपन्न' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म कथित तौर पर 90 के दशक पर आधारित होगी जिसमें अनोखी कहानी के साथ भरपूर हंसी-मजाक होगा. यह फिल्म कॉमेडी और सोशल कमैंटरी का मिश्रण है, जो पुरानी यादों के स्पर्श के साथ कंटैंपरी मुद्दों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है. इसके अलावा, उनके पास यशराज फिल्म्स का ओटीटी शो, एक गंभीर क्राइम थ्रिलर, 'मंडला मर्डर्स' भी है.

Trending news