आलिया के लिपस्टिक वाले बयान पर आया पति रणबीर का रिएक्शन, कहा मैं भी पुरुषवादी...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1929548

आलिया के लिपस्टिक वाले बयान पर आया पति रणबीर का रिएक्शन, कहा मैं भी पुरुषवादी...

आलिया भट्ट ने हाल ही में बयान दिया था कि रणबीर कपूर उनकी लिपस्टिक पोछ देते हैं, क्योंकि उनको ये नहीं अच्छी लगती है. इस पर रणबीर का बयान आया है.

 आलिया के लिपस्टिक वाले बयान पर आया पति रणबीर का रिएक्शन, कहा मैं भी पुरुषवादी...

बॉलीबुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट तब चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने कहा था कि उनके पति रणबीर कपूर उनकी लिपस्टिक पोछ देते हैं, क्योंकि उन्हें लिपस्टिक पसंद नहीं. इसके बाद कई यूजर्स ने रणबीर कपूर को काफी ट्रोल किया था. यूजर्स का कहना था कि रणबीर अपनी बीवी पर सख्ती करने वाले शख्स हैं. उन पर इल्जाम लगा था कि वह पत्नी को अपने हिसाब से चलाने वाले इंसान हैं. अब रणबीर कपूर ने इस पर अपनी बात रखी है और कहा है कि वह उन लोगों के साथ खड़ें हैं जो पुरुषवादी विकृत मानसिकता के खिलाफ खड़े हैं.

निगेटिविटी है जरूरी

एक मीडिया इदारे को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं, इसलिए उन्हें इन सब चीजों से राब्ता नहीं. उन्होंने आगे कहा कि अगर आप एक कलाकार हैं तो निगेटिविटी बहुत जरूरी है. निगेटिविटी और पॉजिटिविटी दोनों जरूरी है. यह एक तरह का संतुलन बनाए रखती है. 

चीजें लिखी जाती हैं

रणबीर ने बताया कि "एक एक्टर होने की से कई बार आपके लिए बहुत सी चीजें लिखी जाती हैं. बहुत सी धारणाएं बनाई जाती हैं." एक्टर के मुताबिक कई बार उन्हें असल जिंदगी में नहीं जान पाते बल्कि फिल्म में दिखाए गए किरदार और मीडिया में दिखाए जाने वाले शख्स की तरह मान लेते हैं." उन्होंने कहा कि लोगों को उन्हें जज करने का अधिकार है. रणबीर के मुताबिक उनका फोकस हमेश एक एक्टर के बतौर खुद को साबित करने में रहा है.

बड़ी है लड़ाई

रणबीर कपूर के मुताबिक उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट पढ़ी, जिसमें उन्हें टॉक्सिक होने के बारे में लिखा था. रणबीर ने कहा "मैं चीजों को समझता हूं. मैं उन लोगों के पक्ष में खड़ा हूं जो पुरुषों की विकृत मानसिकता के खिलाफ खड़े हैं. अगर वो मुझे इसका चेहरा मानते हैं तो ठीक है, क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे इस बारे में खराब या बुरा महसूस करने से कहीं ज्यादा बड़ी है."

Trending news