Raveena Tondon को क्यों मिला पद्म श्री? पूछने वालों को मिला करारा जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1644402

Raveena Tondon को क्यों मिला पद्म श्री? पूछने वालों को मिला करारा जवाब

एक्ट्रेस रवीना टंडन को हाल ही में पद्म श्री अवार्ड से नवाजा गया है. इस पर कई सवाल उठे. इसका अक्ट्रेस ने जवाब दिया है. उनका कहना है कि लोगों को मेहनत नहीं दिखती है. 

Raveena Tondon को क्यों मिला पद्म श्री? पूछने वालों को मिला करारा जवाब

90 की दहाई में बेहतरीन फिल्में करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondon) को हाल ही में भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्म श्री' से सम्मानित किया गया था. इस पर अभिनेत्री के चाहने वाले बहुत खुश हुए. लेकिन यहां एक तबका भी था जो उनको इंटरनेट पर ट्रोल करने लगा. अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि वह चुप्पी चुनेंगी क्योंकि वह उन्हें कोई महत्व नहीं देना चाहतीं.

ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें 20 से कम फॉलोअर्स वाले लोगों की परवाह नहीं है क्योंकि वे अपने स्वयं के एजेंडे के साथ आते हैं. अभिनेत्री ने कहा कि मैं उन्हें कोई महत्व नहीं देना चाहती क्योंकि उनका अपना एजेंडा है. कुछ लोगों की टिप्पणियां, जिनके 20 फॉलोअर्स हैं और उन्होंने वह कार्य नहीं देखा है जो मैंने किया है, यह मेरे कार्य की बॉडी को कम नहीं करेगा.

अभिनेत्री ने आगे कहा, वे केवल ग्लैमर देखते हैं, वे हमारी कड़ी मेहनत और लंबे समय तक काम करते हुए नहीं देखते हैं. हम जानते हैं कि आज सोशल मीडिया पर कितनी ध्रुवीकृत चीजें हैं, लेकिन दूसरों ने इतनी सुंदर (इच्छाएं) भेजी हैं. पद्म पुरस्कार समारोह की बात करें तो अभिनेत्री और उनके परिवार ने इस भव्य समारोह में शिरकत की. समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे.

रवीना टंडन को जब पुरस्कार मिला था तो उनकी बेटी राशा थडानी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देकर खुशी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था कि "पद्मश्री अवॉर्ड भारतीय गणराज्य में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक. यह वर्ष आपके लिए खास है. आप हमेशा कहती हैं कि यह सब नाना की बदौलत है, आपको जो मिल रहा है, उसमें वह आपकी मदद कर रहे हैं. मुझे भी इस बात में कोई शक नहीं है। लेकिन, इसमें आपकी भी कड़ी मेहनत है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news