Salman Khan के घर पर हमला करने वालों को सता रहा मौत का डर, दाऊद गैंग से मिल रही धमकियां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2414075

Salman Khan के घर पर हमला करने वालों को सता रहा मौत का डर, दाऊद गैंग से मिल रही धमकियां

Salman Khan: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों को अब मौत का डर सता रहा है. उनका कहना है कि दाऊद इब्राहिम गैंग से उन्हें धमकियां मिल रही हैं. उनके परिवार ने सरकार से सेफ्टी की गुजारिश की है.

Salman Khan के घर पर हमला करने वालों को सता रहा मौत का डर, दाऊद गैंग से मिल रही धमकियां

Salman Khan: सलमान खान के घर पर हमला करने वालों के घर वालों ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार से लिखित तौर पर प्रोटेक्शन की मांग की है. उन्होंने दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों के जरिए उनकी (सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों) हत्या की साजिश रची जा रही है. यह घटना लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य विक्की गुप्ता और सागर पाल की गिरफ्तारी के बाद हुई है.

हमला करने वालों दाऊद गैंग की धमकी

ये लेटर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मझरिया के रहने वाले आरोपी विक्की गुप्ता के भाई सोनू गुप्ता ने लिखे थे और दूसरा खत उसी इलाके में रहने वाले आरोपी सागर पाल के भाई राहुल पाल ने भेजा था. दोनों आरोपी फिलहाल तलोजा जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों ने आरोपियों से मुलाकात की थी, जहां उन्हें कथित तौर पर बताया गया था कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गों के जरिए उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है.

आरोपी विक्की गुप्ता के वकील ने की बात

खत में आरोप लगाया गया है कि उनका भी वही हश्र होगा जो उनके सह-आरोपी अनुज थापन का हुआ था, जिनकी मई में पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. जेल में बंद आरोपी विक्की गुप्ता के वकील ने भी इस मामले पर एएनआई से बात की और कहा, "विक्की गुप्ता और सागर पाल ने अपनी जान की सुरक्षा के लिए अधिकारियों को एक आवेदन दिया है. उनका कहना है कि उन्हें डी कंपनी की ओर से धमकाया जा रहा है. आरोपियों ने अपने परिवार को इस बारे में सूचित कर दिया है."

वकील ने आगे कहा, "पीड़ित (सलमान खान) के एक गैंगस्टर से संबंध हैं, शायद वह आरोपियों को मरवाना चाहता है, यह आरोपियों (विक्की गुप्ता और सागर पाल) का आरोप है. हमने उनकी सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार, महाराष्ट्र और बिहार सरकार को पत्र लिखा है."

बता दें, इसी साल 14 अप्रैल को दो बाइक सवार लोगों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी. इस घटना के पेश आने के बाद विक्की गुप्ता और सागर पाल को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया था. अनुज थापन (32) को इस मामले में एक अन्य व्यक्ति के साथ 26 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था. थापन 1 मई को क्राइम ब्रांच के पुलिस लॉक-अप के वॉशरूम में मृत पाया गया था.

किसने कराया सलमान पर हमला?

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को इस मामले में वांछित आरोपी घोषित किया गया है. अनमोल बिश्नोई ने हमले के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी.

Trending news