Salman Khan House Firing Case में मुंबई पुलिस की चार्जशीट, सामने आया हमलावरों का असली मकसद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2351977

Salman Khan House Firing Case में मुंबई पुलिस की चार्जशीट, सामने आया हमलावरों का असली मकसद

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने चार्जशीट दायर कर ली है. इसमें कई बड़े आरोप लगाए गए हैं और हमले के मकसद के बारे में भी खुलासा किया गया है.

Salman Khan House Firing Case में मुंबई पुलिस की चार्जशीट, सामने आया हमलावरों का असली मकसद

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के हादसे के मामले में दायर चार्जशीट में मुंबई पुलिस ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने एक बंदूकधारी को बॉलीवुड सुपरस्टार के घर के बाहर हवा में गोलियां चलाने का ऑर्डर दिया था ताकि उन्हें डराया जा सके. पुलिस के अनुसार, ये ये निर्देश पैसों और लॉरेंस बिश्नोई का मुंबई में भौकाल टाइट करने के लिए दिया गया था.

मुंबई पुलिस ने फाइल की चार्जशीट

आरोपपत्र के अनुसार, एक बातचीत में अनमोल बिश्नोई ने विक्की कुमार गुप्ता को निर्देश दिया था कि गोलीबारी इस तरह से की जाए कि 'भाई' (सलमान खान) डर जाएं, भले ही इसमें एक मिनट से अधिक समय लगे. 1,735 पन्नों के आरोपपत्र में उनकी बातचीत का हवाला देते हुए कहा गया है, "आप यह काम करके इतिहास रचेंगे और आपका नाम सभी अखबारों और अन्य मीडिया में होगा."

14 अप्रैल को हुआ था हमला

14 अप्रैल को गुप्ता और एक दूसरे शख्स ने सागर पाल ने खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई गोलियां चलाईं. इस मामले में गुप्ता, पाल, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी, हरपाल सिंह और अनुज कुमार थापन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि थापन ने पुलिस हिरासत में रहते हुए आत्महत्या कर ली थी. बाकि पांच लोग फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

चार्जशीट के मुताबिक, सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर गंभीर फिक्र का इजहार किया था. मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए गए बयान में, खान ने कहा कि 14 अप्रैल की सुबह अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के घर में सोते समय उन्हें पटाखों जैसी आवाज़ सुनाई दी. उनके पुलिस बॉडीगार्ड ने उन्हें सुबह 4:55 बजे बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने पहली मंजिल की बालकनी पर गोली चलाई है.

Trending news