सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने तीन दिनों में की 240 करोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस में मचाई धूम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1961219

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने तीन दिनों में की 240 करोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस में मचाई धूम

Tiger 3 Box Office Collection Day 3 Worldwide: सलमान खान की एंटरटेनमेंट और एक्शन  से भरी फिल्म 'टाइगर 3' ने शुरुआती तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने दुनिया भर में 240 करोड़ रुपये की कमाई करके सफलता की चोटी पर कदम रख दिया है.

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने तीन दिनों में की 240 करोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस में मचाई धूम

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल जा रही है, हर दिन हॉउसफुल शोज देने वाली  ये फिल्म देश -विदेश में ख़ूब अच्छी कमाई कर रही है. एक आंकड़े के मुताबिक  फिल्म टाइगर 3 का वर्ल्डवाइड  कलेक्शन 250 करोड़ के आसपास पहुंच गया है इस  फिल्म को यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने निर्देशित किया है और इसमें सलमान खान के साथ साथ  इमरान हाशमी, और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने भारत में 180.50 करोड़ रुपये और विदेशों में 59.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे कुल कमाई 240 करोड़ रुपये हो गई है.

क्या बोले सुपरस्टार सलमान खान?

फिल्म की कामयाबी ने सलमान खान को खुशी से भरा हुआ है और उन्होंने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद देते हुए कहा, दर्शकों और प्रशंसकों से 'टाइगर 3' को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं, लोगों ने फिल्म को शानदार शुरुआत दी है और मुझे खुशी है कि फिल्म की तीसरी कड़ी भी सफलता की कहानी रच रही है.
इस फिल्म के माध्यम से सलमान खान ने दर्शको  को एक नई कहानी में ले जाने का वादा किया है, जिसमें वे अपने परिवार और देश की सुरक्षा के लिए जासूसी करते हैं, 'टाइगर 3' को दीपावली के मौके पर रिलीज किया गया था और इसने हिंदी, तमिल, और तेलुगू  सहित तीन भाषाओं में बॉक्सऑफिस पर धमाका मचाया है.

'टाइगर 3' ने तीन दिनों में दुनिया भर में 240 करोड़ रुपये कमाए हैं जिसका खुलासा  यश राज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट में  किया वहीं 'टाइगर 3' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 180 करोड़ रुपये हो गया है, 'टाइगर 3' हर दिन बॉक्स ऑफिस पर अत्यधिक कमाई कर रही है, इतना ही नहीं फिल्म के निर्देशक यश राज फिल्म्स ने बताया कि इस फिल्म ने सप्ताहांत में धमाकेदार शुरुआत की है और यह उनकी स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है.

100 करोड़ क्लब मैं शामिल होने वाली तीसरी फिल्म 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 100 करोड़ रुपये कमाने वाली साल की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' ने तीसरे दिन 43.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. तमिल और तेलुगु संस्करणों ने 1.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. आदर्श ने बताया की कि 'टाइगर 3' 100 करोड़ रुपये पार करके 2023 में 100 करोड़ वाले क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म है. शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' अभी भी पहले स्थान पर हैं.

Trending news