Sapna Choudhary का देसी अंदाज: घर में पोछा लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

Sapna Choudhary का देसी अंदाज: घर में पोछा लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने तस्वीरों और वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही उनके नए-नए गाने भी ट्रेंड में रहते हैं इन्हीं वजहों से अपने फैंस के दरमियान बनी रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary का देसी अंदाज: घर में पोछा लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने तस्वीरों और वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही उनके नए-नए गाने भी ट्रेंड में रहते हैं इन्हीं वजहों से अपने फैंस के दरमियान बनी रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो घर के अंदर पोछा लगाती दिखाई दे रही हैं. 

यह भी देखिए: "कोई जिला नहीं, जो मुझसे हिला नहीं, मैं हूं पटना की पारो", Akshra Singh का नया गाना रिलीज

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज़ अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो दिखाई दे रहा है कि घर में साफ सफाई का काम कर रही हैं. उनके फैंस देख सकते हैं को सपना चौधरी एक रूम के अंदर पोछा लगा रही हैं और उनके कमरे में लगे टीवी पर उनका हाल ही में आया गाना घुंगरू बज रहा है.

बता दें कि सपना चौधरी घुगरू गाना 20 अप्रैल को रिलीज हुआ है. 73 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स अमीन बारूदी ने लिखे हैं और आवाज़ मशहूर सिंगर यूके हरियाणवी ने दी है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो गुलशन म्यूजिक ने इस गाने को सगीत दिया है.

देखिए गाना:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news