Shahrukh Khan ने बताया ज़िंदगी में मुश्किलों से पार पाने का मंत्र, पढ़िए क्या बोले एक्टर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1426825

Shahrukh Khan ने बताया ज़िंदगी में मुश्किलों से पार पाने का मंत्र, पढ़िए क्या बोले एक्टर

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के चाहने वाले ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दूसरे मुल्कों में भी हैं. वह जिस तरह फर्श से अर्श तक पहुंचे ये कई लोगों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है.

Shahrukh Khan ने बताया ज़िंदगी में मुश्किलों से पार पाने का मंत्र, पढ़िए क्या बोले एक्टर

Shahrukh Khan motivation: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के चाहने वाले ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दूसरे मुल्कों में भी हैं. वह जिस तरह फर्श से अर्श तक पहुंचे ये कई लोगों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है. शाहरुख खान अकसर प्रोग्राम्स में ज़िंदगी को लेकर कई बाते ऐसी बोल जाते हैं जो काफी वायरल हो जाती हैं. इस बार भी शाहरुख ने सभी ज़िंदगी की दिक्कतों से पार पाने का एक मंत्र बताया है.

शाहरुख खान ने क्या कहा?

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को कहा कि ज़िंदगी में सभी दिक्कतों से पार पाने का एक ही तरीका है कि अच्छाई पर यकीन बरकरार रखो. जन्मदिन मनाने के बाद शाहरुख खाने ने ट्विटर पर आस्क शाहरुख सेशन में फैंस से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. सेशन में फैंस ने शाहरुख से उनकी ज़िंदगी, कोविड और उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर कई सवाल किए.

यह भी पढ़ें: Virat-Anushka Love Story: पहले विज्ञापन में ही हो गया एक दूसरे को प्यार, फिल्मी है कहानी

ज़िंदगी को लेकर शाहरुख खान ने ये कहा?

ज़िंदगी के उतार चढ़ाव को लेकर शाहरुख खान ने कहा कि बुरे दौर से निपटने के लिए उनका मंत्र इस यक़ीन को बरकरार रखना है कि बुराई पर हमेशा अच्छाई की जीत होगी. दरअसल शाहरुख खान से एक फैन ने सवाल किया कि आपको जिंदगी की जिन दिक्कतों का सामना करना पड़ा उन्हें दूर करने के लिए किस चीज़ से राग़िब (प्रेरित) किया. जिसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा- आपको यह यक़ीन रखना होगा कि अच्छाई हमेशा बुराई पर भारी पड़ेगी.

2 नवंबर को था शाहरुख का जन्मदिन

आपको बता दें 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन था. इस दौरान उन्होंने बालकनी में पहुंचकर फैंस से मीटअप किया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. इसके अलावा शाहरुख को दुबई में मौजूद बुर्ज खलीफा पर लाइट के ज़रिए बर्थडे की बधाई दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था.

Trending news