Sherlyn Chopra ने Raj kundra के साथ पहले की तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान, कही ये बात
Advertisement

Sherlyn Chopra ने Raj kundra के साथ पहले की तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान, कही ये बात

Raj Kundra Pornography Case: शर्लिन ने हाल ही में राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस (KISS) करने का भी इलज़ाम लगाया है. अब शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिससे लोगों के हैरत में मज़ीद इज़ाफ़ा हो गया है. 

Sherlyn Chopra ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

मुंबई: पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने के केस में राज कुंद्रा (Raj kundra) हालिया दिनों जेल की काली कोठरी में कैद हैं. इस केस में कुछ दिनों पहली ही शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ भी की है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. पूछताछ के दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा (Raj kundra) के बारे में कई खुलासे किए हैं. 

वहीं, शर्लिन ने हाल ही में राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस (KISS) करने का भी इलज़ाम लगाया है. अब शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिससे लोगों के हैरत में मज़ीद इज़ाफ़ा हो गया है. इस फोटो में शर्लिन के साथ राज कुंद्रा भी नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा किया है कि ये  ये तस्वीर 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप के पहले शूट के वक्त की है.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने तस्वीर के साथ लिखा- '29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.'

सोशल मीडिया पर शर्लिन के इस ट्वीट पर अब तरह-तरह के रद्देअमल का इज़हार किया जा रहा है.  शर्लिन के इस ट्वीट से ये समझा जा रहा है कि राज पर शर्लिन ने जो आरोप लगाए हैं वो सच हैं. 

ये भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा की जमानत का विरोध, पुलिस ने कहा- देश छोड़ सकता है आरोपी

मुंबई क्राइम ब्रांच के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था उनकी राज कुंद्रा से मुलाकात साल 2019 में मार्च में हुई. शर्लिन ये संसनीखेज़ इंकिशाफ किया कि उनसे पहले ग्लैमरस वीडियो बनाने की बात की गई थी, लेकिन बाद में एडल्ट वीडियो बनाया जाने लगा.

शर्लिन ने ये भी खुलासा किया है कि, 'राज कुंद्रा मुझसे कहते थे कि शिल्पा को मेरे वीडियोज और फोटोज पसंद आए. इससे मुझे ऐसे वीडियोज पर काम करने की तरगीब मिली. जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मुतासिर होते हैं तो आपको नहीं पता होता कि क्या सही है और क्या गलत. जब इस तरह के वीडियो बनाने पर मेरी तारीफ की गई तो इसके बाद और ज्यादा इसे करने की ओर बढ़ी.'

ये भी पढ़ें: IAS टॉपर Tina Dabi और Athar Amir के बीच कैसे बढ़ीं थी नजदीकियां, पढ़ें पूरी कहानी

इसके अलावा, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज करा चुकी है.  राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news