Kiara-Siddharth: चंडीगढ़ में इस वेन्यू पर कियारा-सिद्धार्थ ले सकते हैं सात फेरे, जल्द करेंगे तारीख़ का ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1477719

Kiara-Siddharth: चंडीगढ़ में इस वेन्यू पर कियारा-सिद्धार्थ ले सकते हैं सात फेरे, जल्द करेंगे तारीख़ का ऐलान

Kiara-Sidharth Wedding: लंबे वक़्ते से एक दूसरे को डेट कर रहे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए हैं.

Kiara-Siddharth: चंडीगढ़ में इस वेन्यू पर कियारा-सिद्धार्थ ले सकते हैं सात फेरे, जल्द करेंगे तारीख़ का ऐलान

Kiara-Sidharth Wedding: बॉलीवुड से अब  एक और कपल की शादी की ख़बर सुनने को मिल सकती है. लंबे वक़्ते से एक दूसरे को डेट कर रहे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. काफ़ी वक़्त से दोनों के रिश्ते चर्चा में हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी का वेन्यू भी फाइनल कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक़ सिड और कियारा चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास होटल में शादी रचा सकते हैं.

जल्द कर सकते हैं शादी की तारीख़ का ऐलान
ऐसी चर्चा भी है कि दोनों जल्द ही अपनी आईकॉनिक शादी की तारीख़ का एलान कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कियारा-सिड ने शादी के लिए जगह फाइनल कर ली है. इस ग्रैंड शादी में फैमिली और बेहद क़रीबी लोगों के शिरकत करने की उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा का विवाह चंडीगढ़ के ग्रैंड होटल ओबेरॉय सुखविलास में होगी. माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों की तरफ़ से  शादी की तारीख़ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा. चंडीगढ़ में शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा.

अप्रैल में कर सकते हैं शादी
कुछ ख़बरें ऐसी भी मिल रही हैं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अप्रैल 2023 में सात फेरे ले सकते हैं. फिलहाल दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. जल्द ही शादी की तारीख़ भी सामने आ जाएगी. कुछ समय पहले शाहिद कपूर और कियारा 'कॉफी विद करण' गए थे. जहां बातचीत के दौरान शाहिद ने इशारा दिया था कि साल 2022 के आख़िर में कियारा आडवाणी एक बड़ा ऐलान कर सकती हैं. अब ऐसा माना जा रहा है कि वो अनाउंसमेंट उनकी शादी का हो सकता है. सिद्धार्थ और कियारा तीन साल से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. दोनों की मुलाक़ात 'शेरशाह' के सेट पर हुई थी और तब से ही दोनों के दरमियान नज़दीकियां बढ़ गई थीं. 

Watch Live TV

Trending news