Sunny Leone ने अपने पति के साथ खेला ऐसा खेल, लोगों ने कहा यह कैसे किया; देखें VIDEO
Advertisement

Sunny Leone ने अपने पति के साथ खेला ऐसा खेल, लोगों ने कहा यह कैसे किया; देखें VIDEO

SunnyLeone: इस वीडियो में सनी अपने पति के साथ गेम खेलती दिखाई दे रही हैं. यह दोनों कपल मैदान में बास्केट बॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे अपने पति से सनी बॉल को छिनती दिखाई दे रही है. औऱ दोनों गेम खेलने में पूरा मशगूल दिखाई दे रहे हैं.

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से सबसे दिलों पर राज करने वाली लैला गर्ल सनी लियोनी इन दिनों पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अपने पति और बच्चे के साथ बिताए क्वालिटी टाइम के पल को अपने सोशल मीडिया पर डाल कर अपने फैंस को भी खूश कर रही हैं. सनी लियोनी के पूरे दुनिया में लाखों फैंन हैं जो उनके एक एक पोस्ट का इंतेजार बड़ी बेसब्री से करते हैं. इसी कड़ी में सनी लियोनी ने एक बार फिर से  सोशल मीडिया पर पति डेनियल के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते  वायरल हो गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस वीडियो में सनी अपने पति के साथ गेम खेलती दिखाई दे रही हैं. यह दोनों कपल मैदान में बास्केट बॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे अपने पति से सनी बॉल को छिनती दिखाई दे रही है. औऱ दोनों गेम खेलने में पूरा मशगूल दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हसीन जहां ने हॉट अंदाज में ठुमके लगाकर किया 'रमजान का स्वागत', हो गई ट्रोल, देखिए

साड़ी में बास्केट बॉल खेलती सनी
इस वीडियों की सबसे खास बात है कि दोनों गेम तो खेल रहे हैं, मगर सनी किसी स्पोर्ट्स लुक में नहीं बल्कि लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और वो खेल में इतनी मशगूल हैं कि अपनी साड़ी का पल्लू भी संभालना भी भूल गई हैं. लाल साड़ी में सनी इतनी कातिल लग रही है कि उन्होंने इस अदा से अपने फैंस के दिल पर छुरी चला दिया है.

'बिग बॉस सीजन 5' से आई चर्चा में
सनी की फिल्मों की बात करे तो उन्होंने साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों से पहले वह 'बिग बॉस सीजन 5' में नजर आई थीं. 'बिग बॉस सीजन 5' से चर्चा में आने के बाद उन्होंने कई वीडियों सांग और वेब सीरिज की. फिलहाल वह एमएक्स प्लेयर के शो ‘अनामिका’ में नजर आ रही हैं. सनी 3 बच्चों की मां है और अपने पति के साथ बहुत खुश रहती है. वह आए दिन अपने पति और बच्चों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

Zee Salaam Video:

Trending news