एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म Swatantryaveer Savarkar की शुरू हुई शूटिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1378394

एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म Swatantryaveer Savarkar की शुरू हुई शूटिंग

Entertainment News: स्वातंत्र्यवीर सावरकर की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसमें रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभाएंगे साथ ही इस फिल्म से एक्टर अपने पहली मूवी के निर्देशन शुरूआत कर रहे हैं.

एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म Swatantryaveer Savarkar की शुरू हुई शूटिंग

Entertainment News: वी.डी. सावरकर पर आधारित आगामी फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर (Swatantryaveer Savarkar) की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) नज़र आएंगे साथ ही इस फिल्म से अभिनेता रणदीप हुड्डा अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे. उसी पर टिप्पणी करते हुए निर्माता आनंद पंडित ने कहा, "इस भूमिका के साथ पूर्ण न्याय करने के लिए रणदीप हुड्डा के अलावा कोई अभिनेता नहीं हो सकता था. साथ ही, हमारी फिल्म में एक निर्देशक के रूप में भी रणदीप हैं और इससे मुझे गर्व महसूस होता है."

यह भी पढ़ें: पीएस-1 और विक्रम वेधा में टक्कर के बीच आगे निकली ऐश्वर्या की फिल्म, जानें कितनी हुई

महाराष्ट्र और लंदन में होगी शूटिंग

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र और लंदन में की जाएगी और इसमें रणदीप भी इसी नाम की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "यह हमारे लिए गर्व की बात है कि रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, हमारी फिल्म के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बना रहे हैं। भारतीय और हिंदू होने के नाते '' हमारे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं चाहता हूं कि हर भारतीय, खासकर युवा पीढ़ी, हमारे इतिहास को जानने के लिए इसे देखे."

 

यह भी देखें: रॉयल लुक में अवनीत ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस के बीच मची सनसनी

रणदीप का ये लोग दे रहे साथ

उन्होंने यह भी बताया कि वह इस फिल्म को बनाने के लिए विशेषाधिकार और सम्मानित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' हमारे देश की आज़ादी में वीर सावरकर का योगदान ज़बरदस्त रहा है. वह एक सच्चे स्वतंत्रता सेनानी थे और इसे हमारी फिल्म में दिखाया जाएगा." संदीप सिंह द्वारा संकल्पित और उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा द्वारा लिखित 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान द्वारा निर्मित और रूपा पंडित और ज़फर मेहदी द्वारा सह-निर्मित है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news