Bigg Boss 16: FWICE ने साजिद खान के फेवर में दिया बयान, स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1391630

Bigg Boss 16: FWICE ने साजिद खान के फेवर में दिया बयान, स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी

Bigg Boss 16: महिला आयोग की अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को खत लिखा था कि वह बिग बॉस से निर्देशक साजिद खान को हटा दें. इसके बाद से सस्वाती मालीवाल को रेप की धमकियां मिल रही हैं. इसके लिए उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है.

Bigg Boss 16: FWICE ने साजिद खान के फेवर में दिया बयान, स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी

Bigg Boss 16: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिल रही है. उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस' से हटाने की मांग की थी. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ संदिग्ध लोगों ने उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी है, जिसपर मालीवाल अब मुकदमा दर्ज करा रही हैं.

मालीवाल को  मिली रेप की धमकी

इसपर दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया, जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है. जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं. दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं. मुकदमा दर्ज करें और जांच करें. जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें.

यह भी पढ़ें: Video: 'सेक्रेड गेम्स' की अदाकारा ने एक-एक कर उतार सारे कपड़े, इसलिए हैं नाराज

स्वाती मालीवाल ने अनुराग ठाकुर को लिखा खत

दरअसल इससे पहले स्वाति मालीवाल ने अपने पत्र में कहा था कि, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ साल बाद, साजिद खान अब लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन में 'हाउसमेट' के रूप में भाग ले रहे हैं. जैसा कि उनके खिलाफ शिकायतों से पता चलता है, ऐसा प्रतीत होता है कि साजिद खान ने लंबे समय तक यौन अपराधी के रूप में काम किया है. स्पष्ट रूप से साजिद खान जैसे कथित यौन अपराधी के लिए प्राइमटाइम शो में शामिल होना अनुचित है जिसे वयस्कों और बच्चों द्वारा समान रूप से देखा जाता है. यह स्पष्ट रूप से उन्हें अपनी गलतियों को 'सफाई' करने और भारतीय दर्शकों के बीच फिर से लॉन्च करने का एक अनुचित अवसर देता है.

FWICE ने साजिद के फेवर में दिया बयान

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को स्वाती मालीवाल की तरफ से चिट्ठी लिखे जाने के बाद ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज’ (FWICE) ने अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी. FWICE ने अपने खत में लिखा कि "भारतीय फिल्म और टेलीविजन निदेशक संघ (IFTDA) को साजिद के खिलाफ शिकायतें मिली थीं, जिसकी वजह से साजिद पर एक साल का प्रतिबंध लगा था. एक साल पूरा होने के बाद FWICE ने साजिद खान पर से 14.03.2019 को हटा दिया था. साजिद खान ने अब अपनी जीविका कमाने के लिए बिग बॉस में प्रवेश किया."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

 

Trending news