मुनव्वर फारुकी और मन्नारा के बीच पड़ी दरार, मन्नारा को देनी होगी अग्निपरीक्षा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2010685

मुनव्वर फारुकी और मन्नारा के बीच पड़ी दरार, मन्नारा को देनी होगी अग्निपरीक्षा

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच शुरू से बहुत अच्छी दोस्ती देखने को मिली है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनके बीच चीजें सही नहीं चल रही हैं. दोनों के बीच में काफी झगड़े हो रहे हैं.

मुनव्वर  फारुकी और मन्नारा के बीच पड़ी दरार, मन्नारा को देनी होगी अग्निपरीक्षा
Big Boss 17 :सलमान खान के शो 'बिग बॅास 17 ने लोगो का दिल जीत लिया है,मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है.वही लोगो ने उनकी कमाल की जोड़ी को #Munnaraका टैग दे दिया था. लेकिन जब विकेंड का वार पर सलमान ने साफ किया कि मन्नारा की दोस्ती सिर्फ गेम के लिए है और वो मुनव्वर फारूकी का इस गेम में इस्तेमाल कर रही है. वहीं अब मुनव्वर फारूकी ने भी मन्नारा को दोस्ती के चक्कर में चेतावनी दे दी है..और अब मन्नारा को मुनव्वर ने अलीटमेटम दिया, साथ में ही दोस्ती साबित करने के लिए कहा.
 
मुनव्वर ने मन्नारा को दिया अल्टीमेटम
बिग बॅास 17 में बीते दिन देखने को मिला मुनव्वर और मन्नारा के बीच मस्ती होती है. इसी बीच दोनो के बीच बाते शुरू हो जाती है, और फिर क्या था मस्ती मस्ती में मुनव्वर ने मन्नारा को दोस्ती प्रूव करने को कह दिया, और कहा मैंने अपनी दोस्ती प्रूव की है अब मन्नारा तुम्हारी बारी है कि वह अपनी दोस्ती और ईमदारी साबित करें. वहीं इसपर मन्नारा चोपड़ा ने जवाब दिया कि मुझे क्या करना होगा, जिससे ये साबित हो की मेरे इरादें नेक हैं. मन्नारा के जवाब में मुनव्वर कहते हैं कि ये तुम्हारी जिम्मेदारी है.  तुम सोचो तुम मेरे लिए क्या कर सकती हो, जिससे आप अपनी दोस्ती साबित कर सकें. 
 
मुन्नारा को देनी होगी दोस्ती की अग्निपरीक्षा
मुनव्वर यही नही रूकते यह भी कहते है कि अगर इस बार मन्नारा अगर लाइन क्रॅास की तो इससे उनकी दोस्ती पर दरार आ सकती है, लेकिन अब देखना दिलच्प होगा कि मन्नारा अपनी सच्ची दोस्ती कैसे साबित करती है 
 
मुनव्वर -अंकिता में हुई दुश्मनी 
मुनव्वर की अंकित लोखंडे के साथ अच्छी दोस्ती देखने को मिली है, लेकिन अब मन्नारा के बाद मुनव्वर फारुकी ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से दुश्मनी मोल ले ली .बता दें बिग बॅास  ने अंकिता का एक ऑडियो क्लिप मुनव्वर  को सुनाया जहां पर अंकिता डॅाक्टर से बाहर के बारे में पूछती है. इसके बाद  मुनव्वर अंकिता को सजा देते हैं,कि जो उनका बालों का इलाज  चल रहा था.वो बंद  कर दिया जाएगा.अंकिता ये सजा सुनने के बाद बहुत रोती है. लेकिन सवाल  से उठता है कि मुनव्वर के इस फैसले के बाद  अंकिता और  मुनव्वर की दोस्ती टुट जायेगी.या दोस्ती बरकरार  रहेगी.

Trending news