इस डाइरेक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं साउथ की ये खूबसूरत अदाकारा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1211832

इस डाइरेक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं साउथ की ये खूबसूरत अदाकारा

अपनी शादी से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, विग्नेश शिवन ने अपनी शादी के बारे में ऑफिशियली घोषणा की है. 

इस डाइरेक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं साउथ की ये खूबसूरत अदाकारा

चेन्नईः साउथ की अदाकारा नयनतारा गुरुवार को निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी करने वाली हैं. शादी की योजना मूल रुप से तिरुपति में करने की थी लेकिन कुछ करणों से उनको प्लान बदलना पड़ा. अपनी शादी से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, विग्नेश शिवन ने अपनी शादी के बारे में ऑफिशियली घोषणा की है. साथ ही निर्देशक, निर्माता और गीतकार के रूप में अपने करियर के अलग-अलग दौर में समर्थन और प्रोत्साहन के लिए मीडियाकर्मियों को उन्होंने शुक्रिया अदा किया है.

करीबी लोगों को दी गई है दावत 
विग्नेश शिवन ने कहा, “मैं अपने निजी जीवन के अगले चरण में जा रहा हूं. 9 जून को, मैं अपने जीवन के प्यार नयनतारा से शादी कर रहा हूं. निर्देशक ने खुलासा किया कि वे 9 जून की दोपहर में अपनी शादी की तस्वीरें साझा करेंगे और उसके बाद दोनों 11 जून को मीडिया से मुलाकात करेंगे. इस शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को भी निमंत्रण भेज दिया गया है.

शादी के लिए एक स्पेशल ड्रेस कोड 
कपल के करीबी सूत्रों का कहना है कि शादी इंडस्ट्री के सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होनी है और सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. जिन मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, उन्हें शादी से पहले एक स्पेशल कोड मिलेगा. कोड दिखाने के बाद ही मेहमानों को विवाह स्थल में प्रवेश की इजाजत दी जाएगी. शादी के लिए एक ड्रेस कोड भी तय किया गया है.सूत्रों का कहना है कि अभिनेता रजनीकांत और अजित भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है.

Zee Salaam

Trending news