बेटी अथिया को गाली दिए जाने पर भड़के सुनील शेट्री, यूजर्स को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1664591

बेटी अथिया को गाली दिए जाने पर भड़के सुनील शेट्री, यूजर्स को सुनाई खरी-खोटी

Suniel Shetty on Athiya Shetty: सुनील शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया के बारे में अपनी राय रखी है. उन्होंने इस दौरान बताया कि यूजर्स उनकी बेटी को गाली देते हैं जो उन्हें अच्छा नहीं लगता.

बेटी अथिया को गाली दिए जाने पर भड़के सुनील शेट्री, यूजर्स को सुनाई खरी-खोटी

Suniel Shetty on Athiya Shetty: सुनील शेट्टी बॉलवुड के बेहतरीन अदाकार हैं. वह उन एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं जो अपनी बात खुल कर रखते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के बारे में खुलकर अपनी  बात रखी है. सुनील शेट्टी ने बताया है कि उनकी बेटी अथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी गाली दी जाती हैं जिसकी वजह से उनको बहुत बुरा लगता है. 

सुनीस शेट्टी ने सोशल मीडिया पर रखी राय

हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी रणबीर शो में गए यहां उन्होंने इस दौर में सोशल मीडिया के बारे में बात की है. उनसे जब सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "सोशल मीडिया आपके जीवन को नष्ट कर सकता है. कभी-कभी मैं इसके कारण ज्यादा बात करने से डरता हूं. आज के सोशल मीडिया के जमाने में प्राइवेसी नहीं हैं. ये आपकी जिंदगी को बुरी तरह तबाह भी कर सकता है. एक वाक्य को 15 बार अलग-अलग तरीकों से संपादित किया जाता है. जिसके चलते मुझे काफी डर लगता है."

यह भी पढ़ें: Photo: टॉपलेस होकर इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, शेयर कर दिया बेडरूम फोटो

बेटी को देते हैं गालियां

सुनील शेट्टी ने कहा है कि "सोशल मीडिया ने हमें डिप्लोमैटिक होने के लिए काफी मजबूर किया गया है. आप मुझे किस चीज के लिए पीट रहे हैं, जो काम मैंने किया ही नहीं है और मुझे कौन मार रहा है, ये भी कोई नहीं जानता है. जिसे मैं ट्विटर या फेसबुक पर भी नहीं जानता. मेरी फैमिली को गाली देना, मेरी बेटी (अथिया शेट्टी) को गालियां देना. ये सब देखकर मुझे काफी दुख होता है. क्योंकि मैं थोड़ा ओल्ड स्कूल टाइप शख्स हूं."

ख्याल रहे कि जल्द ही सुनील शेट्टी फिल्म हेराफेरी 3 (Hera Pheri 3) में नजर आएंगे. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news