विद्या बालन ने नामालूम शख्स के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज, जानें वजह?
Advertisement

विद्या बालन ने नामालूम शख्स के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज, जानें वजह?

बालीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस विद्या बालन का किसी ने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

 

विद्या बालन ने नामालूम शख्स के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज, जानें वजह?

अदाकारा विद्या बालन ने उनके नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने और लोगों से पैसे मांगने के इल्जाम में एक नामालूम शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस में FIR दर्ज कराई थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक नामालूम शख्स ने हूबहू इंस्टाग्राम आईडी बनाकर लोगों से नौकरी का भरोसा दिलाकर पैसे मांगे. खार पुलिस ने आईटी की धारा 66 (सी) के तहत एफआईआर दर्ज की है.

नामालूम शख्स ने जीमेल अकाउंट बनाया

विद्या बालन की काफी बड़ी फैन फालोइंग है. वह अक्सर वीडियो और रील बनाती रहती हैं. इन्हें उनके फैंस पसंद करते हैं. इस मुद्दे ने उनके लिए एक गंभीर समस्या पैदा कर दी है क्योंकि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है और लोगों से पैसे मांग रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक नामालूम शख्स ने विद्या बालन की हूबहू इंस्टाग्राम आईडी बनाई और एक जीमेल अकाउंट भी बनाया और फिर उन अकाउंट्स का इस्तेमाल करके बॉलीवुड से जुड़े लोगों से राब्ता करना शुरू कर दिया.

शख्स ने लोगों से मांगे पैसे

पुलिस ने आगे कहा कि वह लोगों को नौकरी का वादा करके पैसे मांग रहा था. जब यह बात विद्या बालन को पता चली तो उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत की. बालन की शिकायत की बुनियाद पर खार पुलिस ने नामालूम शख्स के खिलाफ आईटी की धारा 66 (सी) के तहत FIR दर्ज की और जांच शुरू हो गई है. वह पहले भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस मामले का जिक्र कर चुकी हैं कि कैसे कोई उनके नाम पर अकाउंट चला रहा था.

विद्या का वर्क फ्रंट 

इस बीच, विद्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मशहूर अदाकारा को 2007 की मनोवैज्ञानिक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' में मंजुलिका का किरदार अदा करने के लिए जाना जाता है. सोमवार को, एक्टर कार्तिक आर्यन, जिन्होंने दूसरे भाग में सुर्खियां बटोरीं और तीसरे भाग में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, ने विद्या का बोर्ड में स्वागत किया. उन्होंने लिखा, "और ऐसा हो रहा है. मंजुलिका एक बार फिर भूलभुलैया की दुनिया में वापसी कर रही हैं, @balanvidya का स्वागत करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं. इस दिवाली पर धूम मचने वाली है #BhoolBhulaiyaa3 @aneesbazmee @tseries.official #BhusanKumar."

Trending news