'जलसा' में विद्या की एक्टिंग ने लोगों का जीता दिल, बाक्स ऑफिस में भी किया कमाल
Advertisement

'जलसा' में विद्या की एक्टिंग ने लोगों का जीता दिल, बाक्स ऑफिस में भी किया कमाल

विद्या बालन और शेफाली शाह, दोनों ने ही अपने-अपने रोल को बाखूबी निभाया है. जहां एक ओर जलसा में पत्रकार के रोल में विद्या एक दम बेबाक दिखती हैं. वहीं इसी के उलट शेफाली अपने मेड के रोल के साथ एक मां के इमोशन को भी बेहतरीन तरीके से निभाया है.

'जलसा' में विद्या की एक्टिंग ने लोगों का जीता दिल, बाक्स ऑफिस में भी किया कमाल

फिल्म जलसा की कहानी: विद्या बालन एक सक्सेसफुल जर्नलिस्ट 'माया मेनन' का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं शेफाली शाह एक मेड 'रुखसाना मोहम्मद' का रोल प्ले कर रही हैं. माया एक ऐसी पत्रकार है जिसे लोग देखना और सुनना काफी पंसद करते हैं. एक रात जब माया अपने ऑफिस से घर आ रही होती हैं तो उनकी तेज रफ्तार गाड़ी से एक दुर्घटना हो जाती है. जिसके बाद वह बहुत डर जाती हैं और दुर्घटना में घायल हुई लड़की को तड़पता हुआ बीच सड़क पर छोड़ भाग जाती है. जब कहानी थोड़ी आगे बढ़ती है तो पता चलता है कि जिस लड़की का एक्सीडेंट माया से हुआ था, वो रुखसाना की बेटी आलिया है.

इसके बाद माया खुद को बचाने के लिए क्या कुछ करती है और इस माहौल में फिल्म के बाकी कैरेक्टर्स कहानी से कैसे जुड़ते हैं यह तो फिल्म देखकर आपको पता लग जाएगा कि आगे कि कहानी क्या है? क्या रुखसाना को पता चलता है कि उसकी बेटी की गुनाहगार कौन है? क्या माया को सजा होती है...?  या फिर रुखसाना बदला लेती है या नहीं..?

यह भी पढ़े: Srivalli की इन सादगी भरी तस्वीरों को देख मचल उठेगा दिल, मां से कर रही हैं बात

विद्या और शेफाली की एक्टिंग लाजवाब
अगर बात एक्टिंग की कि जाए तो विद्या बालन और शेफाली शाह, दोनों ने ही अपने-अपने रोल को बाखूबी निभाया है. जहां एक ओर जलसा में पत्रकार के रोल में विद्या एक दम बेबाक दिखती हैं. वहीं इसी के उलट शेफाली अपने मेड के रोल के साथ एक मां के इमोशन को भी बेहतरीन तरीके से निभाया है.

 

अगर एक शब्द में कहा जाए तो यह फिल्म आप विद्या और शेफाली की एक्टिंग के लिए भी देख सकते हैं. लेकिन अगर बात डायरेक्शन की करे तो सुरेश त्रिवेणी के डायरेक्शन में बनी फिल्म कई जगह कमजोर दिखती है.

Conclusion: लगभग 2 घंटे की इस फिल्म में विद्या और शेफाली की एक्टिंग बेहतरीन है. वहीं इस फिल्म की एंडिंग भी काफी अच्छी है. फिल्म के आखिर में एक प्यारा सा मैसेज भी है जो बताता है कि हमें जिंदगी कई ऑप्शन देता है, लेकिन हम क्या चुनते हैं, ये हम पर निर्भर करता है. एंड में 'जलसा' भी इसी मोड़ में हमें छोड़ देती है। खैर अगर आप भी इस वीकेंड कोई अच्छी एक्टिंग और स्टोरी वाली फिल्म देखना चाहते हैं तो आप 'जलसा' को देख सकते हैं.

Video:

Trending news