'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर, अब ये अदाकार छोड़कर जा रहे शो!
Advertisement

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर, अब ये अदाकार छोड़कर जा रहे शो!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahशैलेष लोढ़ा ने इसके साथ ही अपनी साइड प्रोफाइल की फोटो शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि शैलेष लोढ़ा काफी निराश नज़र आ रहे हैं. 

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर, अब ये अदाकार छोड़कर जा रहे शो!

Shailesh Lodha To Quit TMKOC: मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि इस शो के मशहूर किरदार शैलेष लोड़ा ने शो छोड़ने का मन बना लिया है. जानकारी आई है कि शैलेष लोड़ा करीब पिछले एक महीने से शूट नहीं कर रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच लोढ़ा ने इंस्टा पर एक cryptic पोस्ट लिखा है.  

शैलेष लोढ़ा ने इसके साथ ही अपनी साइड प्रोफाइल की फोटो शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि शैलेष लोढ़ा काफी निराश नज़र आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन के साथ शैलेष लोढ़ा ने लिखा है कि हबीब सोज़ साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है. कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.

ये भी पढ़ें: Cannes: पिंक ड्रेस पहन फ्रेंच रिवेरा पहुंचीं ऐश्वर्या की बेटी, देखते ही चिल्लाने लगे लोग

शैलेष लोड़ा के  इस पोस्ट के साथ ही फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. लोगों ने शैलेष के इस पोस्ट का मतलब निकाल लिया है कि वह शो छोड़ने का फैसला कर चुके हैं. अब फैंस शैलेष से शो ना छोड़ने की अपील कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि वो उनके कैरेक्टर को तारहक मेहता में काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद के पक्षकारों के साथ आया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, दी जाएगी कानूनी मदद

गौरतलब है कि शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में शैलेष तारक का किरदार निभाते हैं. शो और दर्शकों के बीच कनेक्शन बैठाने में शैलेष लोढ़ा अहम योगदान निभाते हैं. शैलेष लोढ़ा तब से इस शो के साथ बने हुए हैं जबसे ये शुरू हुआ है. अब शैलेष के शो छोड़ने की खबरों ने फैंस को काफी परेशान कर दिया है. हालांकि शैलेष ने अब तक ऑफिशियल तौर पर शो छोड़ने का फैसला नहीं किया है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news