'परदेसिया' गाने पर एक्ट्रेस के साथ मजे करते दिखाई दिए Khesari Lal Yadav, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam914223

'परदेसिया' गाने पर एक्ट्रेस के साथ मजे करते दिखाई दिए Khesari Lal Yadav, देखिए VIDEO

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) यह गाना यूट्यूब और उसके अलावा कई अन्य प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचा रहा है. 

'परदेसिया' गाने पर एक्ट्रेस के साथ मजे करते दिखाई दिए Khesari Lal Yadav, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के आए रोज नए गाने रिलीज होते रहते हैं. पिछले दिनों ही उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है. जिसका नाम है 'परदेसिया'. यह गाना बॉलीवुड से शहनशाह अमिताभ बच्चे की सुपरहिट फिल्म नटवरलाल के मशहूर गाने "परदेसिया ये सच है पिया..." का रिमेक है. 

यह भी देखिए: Yami Gautam: मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल, देखिए खूबसूरत PHOTOS

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) यह गाना यूट्यूब और उसके अलावा कई अन्य प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचा रहा है. हम अगर यूट्यूब की बात करें तो अब तक इस गाने को 2 करोड़ 43 लाख 67 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव ने इस गाने पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 

जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ पोछा लगाने की एक्टिव करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान खेसारी लाल यादव फर्श पर नीचे बैठे हुए हैं और पोछा लगा रहे हैं और उन्होंने सिर्फ जींस पहनी हुई है. ना ही शर्ट और ना ही अंडर शर्ट पहनी हुई है. इसके अलावा वीडियो में दिखाई दे रही एक्ट्रेस भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जो खेसारी लाल यादव के पास कुर्सी पर बैठी हुई हैं. 

देखिए गाना:

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 2700 से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी राये दी है. यानी वीडियो के कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो के कैप्शन में खेसारी लाल यादव ने लिखा है, Stay Home, Stay Happy with 'Pardesiya'.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news