VIDEO: मुंबई की गलियों में विराट ने चलाई स्कूटी, साथ में अनुष्का शर्मा भी आईं नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312213

VIDEO: मुंबई की गलियों में विराट ने चलाई स्कूटी, साथ में अनुष्का शर्मा भी आईं नजर

Virat Kohli Anushka Sharma Scooty Ride: क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई की गलियों में मुंह छुपाकर घूमने के लिए निकले, लेकिन फैंस निगाहों से बचने की कोशिश नाकाम हो गई. अब इसकी इसकी इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

VIDEO: मुंबई की गलियों में विराट ने चलाई स्कूटी, साथ में अनुष्का शर्मा भी आईं नजर

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली क्रिकेट के मिले ब्रेक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. इसी कड़ी में क्रिकेटर विराट कोहली और अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के मड आइलैंड में एक प्रोजेक्ट की शोटिंग के बाद मुंह छुपाकर स्कूटी की सवारी करते हुए नजर आए, लेकिन रास्ते में फैंस ने पहचान लिया. अब इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

वायरल तस्वीरों और और वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का ने काले रंग का हेलमेट पहन रखा है. कोहली स्कूटी राइड कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्म उनके पीछे बैठी हुई हैं. अनुष्का पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं कोहली ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ हरे रंग की शर्ट और काली जींस पहना हुआ था. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गए हैं. कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर की जा रही हैं.

गौरतलब है कि विराट कोहली को अपने करियर के सबसे खराब दिनों का सामना है. उन्होंने पिछली करीब एक हजार दिन पहले शतक मारा था. विराट कोहली ने अपना सबसे आखिरी इंटरनेशनल शतक 23 नवंबर 2019 को मारा था. उस वक्त उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 136 रन बनाए थे. 

वहीं विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था और अब कोहली जिंबाब्वे दौरे के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं. 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में विराट खेलेंगे. भारत को उस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलना है. अब देखना ये है कि एशिया कप में विराट कोहली क्या करते हैं. फैंस को उम्मीद है कि कोहली अपने पुराने अंदाज में वापस आएं और अपने मुखालिफ टीमों के खिलाफ रनों का पहाड़ खड़ा करें.

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान की पहली फिल्म की रिलीज के वक्त इतनी क्यूट दिखती थीं करीना कपूर

ये वीडिये भी देखिए: Sana Khan Video: मन में गुनाह का ख्याल आए तो पहले देख लें यह वीडियो, हो सकता है बचाव

Trending news