पैपराजियों ने तापसी पन्नू के साथ ऐसा क्या किया जिसपर वह अपना आपा खो बैठी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2376089

पैपराजियों ने तापसी पन्नू के साथ ऐसा क्या किया जिसपर वह अपना आपा खो बैठी?

Phir aayi hasseen dillruba Film: तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' जो आज यानी 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था. 

 

पैपराजियों ने तापसी पन्नू के साथ ऐसा क्या किया जिसपर वह अपना आपा खो बैठी?

 

Bollywood news:  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो अपने आने वाले फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को ले कर चर्चे में हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आज उनका इंतजार खत्म होने वाला हैं. क्योंकि यह फिल्म आज यानी 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर  रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कल रात यानी 8 अगस्त को इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसे देखने के लिए फिल्म के कलाकार भी बहुंचे थे. इसके अलावा विक्की कौशल अपने माता-पिता के साथ इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. 

पैपराजियों ने ऐसा क्या किया जिसपर एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया?
इस इवेंट के दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें इवेंट में शामिल सभी सितारों के अलग-अलग लुक देखनो को मिल रहा है. वहीं इस इवेंट में शामिल इस फिल्म की हसीन दिलरुबां की करें तो वह इस दौरान ब्लैक और रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. तापसा का यह लुक फैंस को काफी पसंद आया वह इस लुक में बिलकुल हसीन दिख रही थी. लेकिन इस इवेंट के दौरान तापसी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह गुस्सा हो गईं. दरअसल, इवेंट खत्म होने के बाद जब तापसी पन्नू वहां से निकल कर अपनी कार की तरफ जाने लगीं तो उनकी तस्वीरें खींचने के लिए पैपराजियों ने होड़ मचा दिया. 

 

तापसी पन्नू ने पैपराजी पर उतारी भड़ास
पैपराजियों के होड़ मचाने से तापसी पन्नू को गुस्सा आ गया इस दौरान की वीडियो सामने आई है, जिसमें तापसी पन्नू एक पैपराजी पर अपना भड़ास निकालते हुए देखा जा रहा है. वह पैपराजी से गुस्से में कह रही हैं कि, 'मेरे पर चढ़ीए मत आप एसा कर के मुझे डरा रहे हैं'. तापसी के इस जवाब के बाद वहां मौजूद बाकी पैप्स कहने लगते हैं कि मैम को सॉरी बोल दें. इसके बाद वो पैप्स तापसी को सॉरी बोलता है. अब उनकी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर कुछ लोग तापसी का मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

 'फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म का ये है पहला पार्ट 
बाता दें कि, 'फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म आज यानी 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक जयप्रद देसाई हैं और इस कहानी को कनिका ढ़िल्लों ने लिखी है. इस फिल्म का पहला पार्ट 'हसीन दिलरुबा' नाम से 2021 में रिलीज हुआ था. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' इस फिल्म का दूसरा पार्ट है. पहला पार्ट दर्शकों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा सनी कौशल अभिमन्यु और जिमी शेरगिल नजर आने वाले हैं. जिसमें जिमी शेरगिल मृत्युंजय की भूमिका निभाएंगे. 

Trending news