पत्रकार ने जॉन अब्राहम से ऐसा क्या पूछ लिया जिसे सुनकर एक्टर ने दी देख लेने की धमकी !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2365282

पत्रकार ने जॉन अब्राहम से ऐसा क्या पूछ लिया जिसे सुनकर एक्टर ने दी देख लेने की धमकी !

Bollywood News:  एक्टर जॉन अब्राहम जो जल्द ही 'वेदा' फिल्म सिनेमाघरों में लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्टर एक पत्रकार पर भड़ गएं. 

पत्रकार ने जॉन अब्राहम से ऐसा क्या पूछ लिया जिसे सुनकर एक्टर ने दी देख लेने की धमकी !

John Abraham News: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जिन्होंने शाहरुख खान की "पठान" फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई थी. एक्टर फिलहाल अपने आने वाले फिल्म 'वेदा' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने एक्टर से एक सवाल किया जिसपर वह भड़क गए. 

एक पत्रकार पर भड़के जॉन अब्राहम 
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कहा कि आप बैक-टू बैक एक ही तरीके का रोल कर रहे हैं. पत्रकार का यह सवाल सुनकर एक्टर ने गुस्से में जवाब दिया कि क्या आपने फिल्म देखी है? क्या में इस सवाल को बेवकुफ कह सकता हूं? फहले फिल्म देखें उसके बाद कुछ बोलें और फैसला करें. उन्होंने आगे कहा कि यह एक भावनात्मक फिल्म है, जब आप इसे देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं. एक्टर ने कहा कि हमारे हिसाब से ये फिल्म बिलकुल अलग है, इसलिए आप बिना फिल्म देखे जल्दबाजी में कोई भी फैसला न करें. अभिनेता ने कहा, " पहले फिल्म देखिए और फिर फैसला कीजिए. फिर आप जो कहेंगे मैं मान लूँगा. लेकिन अगर आप गलत साबित हुए तो मैं आपसे पूछुंगा." 

'वेदा' फिल्म एक काल्पनिक कहानी है
यह फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित की गई है. 'वेदा' फिल्म वास्तवीक जीवन पर आधारित है, जिसे जातिगत भेद-भाव को देखते हुए बनाया गया है. इस फिल्म में मुख्य किरदार शरवरी ने निभाई है. यह काफी हद तक काल्पनिक कहानी है. आडवाणी का कहना है कि उन्होंने जो कहानी उठाया है वह आज के समय में प्रचलित है. यह एक बहादुर लड़की की कहानी है, जिसे एक बहादुर कोच मिलता है.  उन्होंने बताया कि उस कहानी में लड़की का सफर 16-17 साल के उम्र से शुरू होता है, लेकिन उस उम्र से पहले उसके साथ क्या हुआ और उसके साथ क्या हुआ इसकी तैयारी हमारी थी. 

एडिट के समय जॉन अब्राहम हो गए थे भावुक 
अब्राहम ने कहा कि, यह एक भावात्मक कहानी है, जब मैं इसे एडिट समय देखता हूं तो भावुक हो जाता हूं. "यह खूबसूरत है". वेदा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शरवरी वाघ और जॉन लीड रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार भी मौजूद हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Trending news