ऐसा कौन सा काम पड़ गया कटरीना कैफ को जो बर्थडे छोड़कर गई बेंगलुरु
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2337462

ऐसा कौन सा काम पड़ गया कटरीना कैफ को जो बर्थडे छोड़कर गई बेंगलुरु

Katrina Kaif News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को काफी दिनों बाद अनंत अंबानी और राधीका मर्चेंट की शादी में देखा गया था. वहीं अब कटरीना कैफ कर्नाटक के स्वामी कोरगज्जा के ऑफिस पहुंची हैं. 

ऐसा कौन सा काम पड़ गया कटरीना कैफ को जो बर्थडे छोड़कर गई बेंगलुरु

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को काफी दिनों बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था, जो अपने पति विक्की कौशल के साथ शादी में पहुंची थी. वहीं, अब कटरीना कैफ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो कर्नाटक के स्वामी कोरगज्जा के ऑफिस का बताया जा रहा है. 

कटरीना कैफ पहुंची स्वामी कोरगज्जा के ऑफिस
बता दें कि, 16 जुलाई को कटरीना कैफ का बर्थडे है. ऐसे में लोगों का कहना है कि कटरीना इस खास मौके पर स्वामी कोरगज्जा का आशार्वाद लेने कर्नाटक गईं हैं. एक फैन पेज ने कटरीना कैफ का फोटो शेयर करते हुए दावा किया है कि हाल ही में एक्ट्रेस करीना कुठार में थी. एक्ट्रेस का स्वामी कोरगज्जा से आशीर्वाद लेते हुए फोटो भी सामने आया है, जिसमें वह व्हाइट कलर का कुर्ता सेट में नजर आ रही हैं. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कटरीना कैफ ने रेड कलर की साड़ी पहन कर अपनी खूसूरती से फैंस का ध्यान खींच रही थी, जिसका फोटो और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और उनके पति व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. उनके इस फोटो पर फैंस ने खूब लाईक किया है. 

विक्की कौशल से पिता बनने को लेकर किया गया सवाल 
बता दें कि, कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की झूठी अफवाह फैला दी गई थी, जिसकी वजह यह खबर काफी दिनों तक सुर्खियों में बना रहा, लेकिन फिल्म 'बैड न्यूज' के परमोशन के दौरान भी विक्की कौशल से पिता बनने को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल पर विक्की ने जवाब दिया की "जब गुड न्यूज आएगी, सबसे पहले मैं मीडिया को बताऊंगा, फिलहाल आपलोग 'बैड न्यूज' फिल्म को एन्जॉय करो. जब पिता बनने का समय आएगा तो मैं इसे बताने में पिछो नहीं रहूँगा.

Trending news