कोएना मित्रा ने ऐसी कौन सी गलती की, जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2349653

कोएना मित्रा ने ऐसी कौन सी गलती की, जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया?

Koena Mitra News: आईटम नंबर से मशहूर कोएना मित्रा ने एक छोटी सी गलती के वजह से अपनी फिल्मी करियर इस तरह से कर लिया बर्बाद जाने इस खबर में उनकी पूरी कहानी. 

 

कोएना मित्रा ने ऐसी कौन सी गलती की, जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया?

Koena Mitra News: बॉलीवुज एक्ट्रेस कोएना मित्रा जो अपनी एक्टिंग और डांस से इंडस्ट्री में जल्द ही पहचान बना ली थी. जिसे साकी-साकी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसके वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा,  जिससे उनकी फिल्मी करियर बर्बाद हो गया. यह कई सालों से फिल्मी दुनिया से दुर हो कर गुमनाम जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. 

आईटम नंबर के नाम से जानी जाती हैं कोएना मित्रा 
कोएना मित्रा ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स फरदीन खान, सुनील शट्टी, रितेश देशमुख, अक्षय कुमार और श्रेयस तलपड़े के साथ काम किया है. उन्हें आज भी फिल्म 'मुसाफिर' के पॉपुलर आइटम नंबर के लिए जाना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले 2001 में  मिस इंटरकॉन्टिनेंटल में भारत को रिप्रेजेंट किया और टॉप 12 तक पहुंची थी. उन्हेंने हिन्दी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. लोग उन्हें सबसे ज्यादा आइटम नंबर और 'अपना सपना मनी मनी' फिल्म में जूली के किरदार के लिए जानते हैं. 

कोएना मित्रा का फिल्मी करियर इस तरह हुआ बर्बाद 
कोएना मित्रा ने सुपरस्टार्स के साथ अच्छी फिल्मों में काम करने के बाद भी उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक कोएना मित्रा ने अपने चेहरे को और भी खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा खराब हो गया. उसके बाद उन्होंने अपने चेहरे पर करेक्शन के लिए 'राइनोप्लास्टी' सर्जरी भी करवाई. लेकिन उनके चेहर पर इसका बुरा असर पड़ा. इसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया, उन्होंने कहा कि हर इंसान का शरीर अलग-अलग तरह से रिएक्ट करता है, सर्जरी के बाद मेरे चेहरे पर काफी सूजन आ गया था. जिस तरह शरीर की हड्डीयों को जुड़ने में कई महीने लग जाते हैं उसी तरह मेरे चेहरे को ठीक होने में एक साल लग गया. 

गुमनाम की जिंदगी जी रही कोएना मित्रा 
कोएना ने बताया की सर्जरी के वजह से उनके गालों की हड्डीयां डायमेज हो गई थी. जिसकी वजह से वह बदसूरत दिखने लगी थी. जिसकी वजह से उनकी जिंदगी पर बूरा असर पड़ा और उनकी फिल्मी करीयर बर्बाद हो गया. उसके बाद उनपर चेक बाउंस होने का केस चला जिसकी वजह से उन्हें 6 महीने तक जेल में रहना पड़ा था. बता दें कि उन्हेंने अबतक 12 फिल्मों में काम किया है. आखरी बार उन्हें रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में देखा गया जिसके बाद से वह गुमनाम जिंदगी जी रही हैं. 

Trending news