जहिर इकबाल ने बताया सोनाक्षी सिन्हा का हाथ मांगने पर शत्रुघ्न सिन्हा का कैसा था रिएक्शन?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2343205

जहिर इकबाल ने बताया सोनाक्षी सिन्हा का हाथ मांगने पर शत्रुघ्न सिन्हा का कैसा था रिएक्शन?

Sonakshi Sinha News: बॉलीवुड एक्टेस सोनाक्षी सिन्हा और जहिर इकबाल शादी के बंघन में बंध चुके हैं. उन्होंने बताया कि जब मैं सोनाक्षी सिन्हा का हाथ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से मांगने गया था तो उनसे इस तरह का रिएक्शन मिला. 

 

जहिर इकबाल ने बताया सोनाक्षी सिन्हा का हाथ मांगने पर शत्रुघ्न सिन्हा का कैसा था रिएक्शन?

Sonakshi Sinha News: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहिर इकबाल की शादी 23 जून को हुई थी. सोनाक्षी सिन्हा और जहिर इकबाल 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी को लेकर दोनों सुर्खियों में बने हुए थे. पहले खबर मिली थी के सोनाक्षी के पिता इस शादी से खुश नहीं हैं, लेकिन शादी के दौरान उनकी मौजूदगी ने इस बात को गलत साबित कर दिया. इस शादी में उनके घर वाले भी शामिल हुए थे. 

अपन पिता से शादी की बात इस तरह की सोनाक्षी सिन्हा
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया की जब वह अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा से अपनी शादी की बात करने उनके पास गई थी तो उनके पिता का इसपर किस तरह का रिएक्शन था. उन्होंने बताया की शत्रुघ्न सिन्हा से बात करन से पहले वह काफी ज्यादा नर्वस थी, लेकिन उनके पिता काफी चिल्ड और सपोर्टिव थे.  सोनाक्षी मीडिया रिपोर्ट से बताया कि, जब मैं अपने पिता से बात करने गई थी, तो उनके सामने खुद को कूल दिखा रही थी, लेकिन मैं अंदर से बहुत ज्यादा नर्वस थी. मैंने अपने पिता से बोली कि क्या आपको हमारी शादी की चिंता नहीं है, आप हमसे कभी इस बारे में क्यों नहीं पूछा?' 

एक इंटरव्यू में कि खुलाशा 
सोनाक्षी का यह बात सुनकर उनके पिता ने जवाब दिया कि, 'मैंने तुम्हारी मां से कहा था कि अपनी बेटी से पूछ लो' तब मैं उनसे बताया की मैं जहिर इकबाल को पसंद करती हूं, इसपर वह बोले, मैंने भी पढ़ा है. तुम लोग समझदार हो तुम दोनों राजी हो तो मुझे दिक्त क्यों होगा'. उस इंटरव्यू के दौरान जहिर इकबाल भी सोनाक्षी के साथ मौजूद थे. 

जहिर इकबाल ने कहा शत्रुघ्न सिन्हा बहुत प्यारे इंसान हैं
इस इंटरव्यू के दौरान जहिर इकबाल ने भी शत्रुघ्न सिन्हा से बहली मुलाकात के बारे में बाताया. "जहिर ने बताया की जब मैं सोनाक्षी के घर गया तो काफी घबराया हुआ था. मैंने शत्रुघ्न सिन्हा से आमने-सामने से बात नहीं किया था, लेकिन जब मैं उनसे बात करना शुरू किया तो हमारी कई चीजों पर चर्चा हुई और हमारे अंदर से सारा डर खत्म हो गया और एक दोस्त के तरह बात होने लगी. मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं सोनाक्षी से शादी करना चाहता हूं, उसके लिए आपसे उसका हाथ मांगने आया हूं, आगे उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि उनकी छवी डराने वाली है, लेकिन दिल के बहुत अच्छे और प्यारे इंसान हैं." 

Trending news