Gaza War: इसराइली फौज ने की भीषण बमबारी; हॉस्पिटल के बाहर लगा लाशों का ढ़ेर
Advertisement

Gaza War: इसराइली फौज ने की भीषण बमबारी; हॉस्पिटल के बाहर लगा लाशों का ढ़ेर

Gaza War: इसराइली फौज पर इल्जाम है कि  फौज रिहायशी इलाकों और इमारतों को निशाना बना रही है, तो कहीं राहत समाग्री पहुंचाने वाली गाड़ी को उड़ा दे रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Gaza War: इसराइली फौज ने की भीषण बमबारी; हॉस्पिटल के बाहर लगा लाशों का ढ़ेर

Gaza War: गाजा पट्टी में एक तरफ सीजफायर की बात हो रही है, वहीं, दूसरी तरफ इसराइली फौज जबरदस्त हमले कर रही है. इसराइली फौज ने दीर अल-बहाल और रफाह में मौजूद अस्पताल समेत कई जगहों पर भीषण बमबारी की है. जिससे 16 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें सबसे ज्यादा बच्चे शामिल हैं. वहीं, सैकड़ों की संख्या में लोग जख्मी हो गए हैं. 

हॉस्पिटल के बाहर लगा लाशों का ढ़ेर
अल-जरीरा के एक रिपोर्ट के मुताबिक, गाजा पट्टी में लगातार हो रहे हमलों की वजह से हालात ऐसे हो गए हैं कि अल-अक्सा हॉस्पिटल के बाहर लाशों का ढ़ेर लग गया है. वहां पर अफराद  बम और बारूद के साथ भूख से भी बड़ी संख्या में मर रहे हैं. इस बीच हमास और इसराइल के बीच सीजफायर को लेकर काहिरा में बैठक भी हुई है, लेकिन इसारइली सेना लगातार हमले कर रही है. 

रिफ्यूजी कैंप को बनाया निशाना
वहीं, इसराइली फौज पर इल्जाम है कि  फौज रिहायशी इलाकों और इमारतों को निशाना बना रही है, तो कहीं राहत समाग्री पहुंचाने वाली गाड़ी को उड़ा दे रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसराइली फौज ने फिर से नुसीरत रिफ्यूजी कैंप में एक रिहायशी इमारत को निशाना बनाया है, जिसमें 16 मारे गए हैं. वहीं, फिलिस्तीनी रेड क्रिसेंट सोसाइटी का कहना है, इसराइली ड्रोन से एक कुवैती ट्रक पर हमला किया, जिसमें लोगों के लिए राहत सामाग्री लेकर आया था. 

कमला हैरिस ने दिया बड़ा बयान
वहीं, इस बीच अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा,  "गाजा में लोग भूख से मर रहे हैं. ऐसे में फौरन सीजफायर होना चाहिए." उन्होंने इसराइल से गाजा पट्टी में और ज्यादा राहत सामग्री आने देने की भी गुजारिश की है. इसराइली हमले की वजह से गाजा पट्टी में भूखमरी का संकट भी पैदा हो गया है. 

Trending news