आजम खान का हो सकता है एनकाउंटर? जेल में शिफ्ट करने के दौरान जताई आशंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1925792

आजम खान का हो सकता है एनकाउंटर? जेल में शिफ्ट करने के दौरान जताई आशंका

फर्जी प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और उनकी बीवी तंजीम फातमा को जेल में रखा गया है. ऐसे में आजम खान आशंका जताई है कि उनका एनकाउंटर हो सकता है.

आजम खान का हो सकता है एनकाउंटर? जेल में शिफ्ट करने के दौरान जताई आशंका

उत्तर प्रदेश की सियासत के बड़े नेता आजम खान इन दिनों मुश्किलों से घिरे हुए हैं. वह इन दिनों पुलिस कस्टडी में हैं. ऐसे में उन्हें एनकाउंटर का डर सता रहा है. जेल से बाहर निकलने के बाद उन्होंने एनकाउंडर की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि "कुछ भी हो सकता है." आजम खान को रामपुर से शिफ्ट किया जा रहा है. शिफ्ट करने के लिए जब उन्हें सुरक्षा के बीच बैठाया जा रहा था, तो उन्होंने बीच में बैठने से इंकार कर दिया. कमर दर्द का हवाला देकर उन्होंने बीच में बैठने से इंकार किया. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को शिफ्ट किया जा रहा है.

इन जेलों में रखा जा सकता है

अभी ये नहीं पता चल पाया है कि उन दोनों को कहां शिफ्ट किया जाएगा. हालांकि ऐसा लगता है कि दोनों को अलग-अलग जेलों में शिफ्ट किया जा सकता है. बताया जाता है कि आजम खान को सीतापुर जेल में रखा जा सकता है, तो वहीं अब्दुल्ला आजम को हरदोई जेल में रखा जा सकता है. आमज की बीवी तंजीम को रामपुर की जेल में ही रखा जाएगा.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान और उनकी बीवी तंजीम फातिमा के साथ बेटे अब्दुल्ला को 7-7 साल की जेल हुई है. सजा के बाद इन सभी लोगों को जेल भेज दिया गया था. जेल में तीनों लोगों को आम कैदियों की तरह रखा गया था. अब्दुल्ला आजम के खिला दो जन्म प्रमाण पत्र रखने का इल्जाम था. उनके खिलाफ भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने केस दर्ज कराया था.

Trending news