मुस्लिम शख्स ने फेसबुक पर लिखा "भारत नमक हराम पैदा करने में...", पुलिस ने लिया एक्शन
Advertisement

मुस्लिम शख्स ने फेसबुक पर लिखा "भारत नमक हराम पैदा करने में...", पुलिस ने लिया एक्शन

Uttar Pradesh News: अक्सर लोग सोशल मीडिया पर ऐसी बातें लिख देते हैं जो कि देश के खिलाफ होती हैं. इससे देश के लोगों को बुरा लगता है और उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है.

मुस्लिम शख्स ने फेसबुक पर लिखा "भारत नमक हराम पैदा करने में...", पुलिस ने लिया एक्शन

Uttar Pradesh News: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप आजाद हैं. आप यहां कुछ भी लिख सकते हैं, आपको कोई रोकने वाला नहीं. लेकिन कई बार आजादी से लिखना नुकसानदेह साबित हो जाता है. ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के तहत पिलखना से ताल्लुक रखने वाले एक मुस्लिम शख्स के साथ. यहां एक मुस्लिम शख्स ने फेसबुक पर ऐसी बात लिख दी जो भाजपा नेता को नागवार गुजरी. इसके बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने फेसबुक पर पोस्ट करने वाले मुस्लिम शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

मुस्लिम शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुस्लिम शख्स पर मुकदमा दर्ज कराने वाले भाजपा नेता विनय वार्ष्णेय ने कहा कि "रविवार सुबह थाना अकराबाद इलाके के पिलखना इलाके से ताल्लुक रखने वाले साबिर वली पर मुकदमा दर्ज कराया है. साबिर ने फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट किया गया था. फेसबुक पर किए गए पोस्ट में साबिर ने लिखा कि "भारत नमक पैदा करने में दो नंबर पर है, जबकि नमक हराम पैदा करने में एक नंबर पर है.""

यह भी पढ़ें: Delhi Riots 2020: पूर्व आप पार्षद ताहिर हुसैन को मिली जमानत, लेकिन माननी होगी ये शर्त

भाजपा नेता ने पुलिस में की शिकायत

जब भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय वार्ष्णेय ने अपने फेसबुक पर इस पोस्ट को देखा तो थाना पिलखना पुलिस चौकी में एक लिखित शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने मुल्जिम शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस का बयान

मामले के बारे में जानकारी देते हुए अकराबाद थाना अध्यक्ष ने बताया कि "फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट की शिकायत मिली थी, मामले को संगीनता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया और मु्ल्जिम शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news