मुस्लिम औरतों ने शिव मंदिर में पढ़ी नमाज; पुलिस ने किया गिरफ्तार, CM योगी से मांगी मदद
Advertisement

मुस्लिम औरतों ने शिव मंदिर में पढ़ी नमाज; पुलिस ने किया गिरफ्तार, CM योगी से मांगी मदद

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मौजूद शिव मंदिर में दो औरतों ने नमाज पढ़ी. इसके लिए दो औरतों और एक मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

मुस्लिम औरतों ने शिव मंदिर में पढ़ी नमाज; पुलिस ने किया गिरफ्तार, CM योगी से मांगी मदद

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस ने एक औरत और उसकी बेटी को इसलिए गिरफ्तार किया है, क्योंकि उन्होंने शनिवार को पुराने शिव मंदिर में नमाज अदा की है. पुलिस ने इस मामले में एक मौलवी को भी गिरफ्तार किया है. मौलवी ने ही उन दोनों औरतों को मंदिर में नमाज पढ़ने के लिए उकसाया था. मामला बरेली जिले के तहत भूटा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले केसरपुर गांव का है.

मौलवी के कहने पर पढ़ा नमाज

बरेली के भूटा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज राजेश कुमार के मुताबिक "एक मौलवी ने सजीना और उनकी बेटी सबीना को कहा कि अगर वह मंदिर में नमाज पढ़ते हैं, तो उनका मुस्तकबिल सुधर जाएगा. इसके बाद दोनों ने मंदिर में नमाज पढ़ी" उन्होंने आगे कहा कि "सभी लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है." इन सबके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि गांव में मिलीजुली आबादी रहती है, इसलिए यहां कोई फिरकावाराना नफरत न हो इसलिए ऐहतियात के तौर पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है.

यह भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi: 'RSS' और 'BJP' पर ओवैसी ने किया तीखा हमला; कहा गोडसे और सावरकर की औलाद...

मंदिर अहाते में पढ़ी नमाज

पुलिस के मुताबिक शनिवार की दोपहर को सजीना और सबीना शिव मंदिर में पहुँचने और मंदिर के अहाते में नमाज पढ़नी शुरू कर दी. जो लोग यहां पर मौजूद थे उन्होंने इसकी मुखालफत की, लेकिन दोनों अड़े रहे और नमाज पूरी की. केसरपुर गांव के प्रधान के मुताबिक "हमने मामले की वीडियो बनाई है और इसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑफिस और राज्य के पुलिस हेड विजय कुमार के पास इसे भेजा है. पुलिस से इस मामले में दखल की मांग की है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news