इस मुस्लिम महिला ने गाया हिंदू भजन, तो भाई का कर दिया गया कत्ल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1813415

इस मुस्लिम महिला ने गाया हिंदू भजन, तो भाई का कर दिया गया कत्ल

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से ताल्लुक रखने वाली मुस्लिम महिला फरमानी नाज़ के चचेरे भाई का कत्ल कर दिया गया है. फरमानी नाज़ ने पिछले दिनों हिंदू भजन गाया था. इसके बाद वह विवादों में आ गई थीं.

इस मुस्लिम महिला ने गाया हिंदू भजन, तो भाई का कर दिया गया कत्ल

Muzaffarnagar: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. भजन गाने को लेकर विवाद में आई एक मुस्लिम गायक के 17 साल के भाई की अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित खुर्शीद गायिका फरमानी नाज़ का चचेरा भाई है. घटना शनिवार रात रतनपुरी के मुहम्मदपुर माफी गांव में हुई. 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि  “शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हमने FIR दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.” भगवान शिव की स्तुति करने वाला एक भक्ति गीत 'हर हर शंभू' पिछले साल नाज़ द्वारा गाया गया था और देवबंद के एक मौलवी ने इसे "गैर-इस्लामी" और "हराम" करार दिया था. मुजफ्फरनगर की रहने वाली नाज़ ने अपना बचाव करते हुए कहा कि कलाकारों का कोई धर्म नहीं होता और उन्होंने कोई गलती नहीं की है. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीज़न 12 में भी भाग लिया था और उनके यूट्यूब चैनल पर 4.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं. 

यह भी पढ़ें: Nuh Riots: मुस्लिम इमाम हत्याकांड के आरोपियों को रिहा करने का दबाव, पुलिस को दिया इतने दिन का अल्टीमेटम

इसी साल फरमानी नाज के दूर के रिश्तेदार को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने वहलना चौकी इलाके से 3 लोगों को चाकुओं समेत गिरफ्तार किया था. पकड़े गए लोगों की पहचान अदनान, बाजिद और जुबेर के बतौर हुई थी. उन्होंने बताया था कि वह मशहूर यूट्यूबर और गायिका फरमानी नाज के दूर के रिश्तेदार हैं. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उसमें से जुबेर नाम का शख्स भूरा ढोलकिया का भांजा था. इसे छुड़ाने के लिए भूरा ठोलकिया खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news