मुरादाबाद सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हो रहा भारी विरोध
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2185525

मुरादाबाद सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हो रहा भारी विरोध

UP News: समाजवादी पार्टी ने इस बार मुरादाबाद सीट से एस टी हमन का टिकट काट दिया है. उनकी जगह पर सपा ने रुचि वीरा को टिकट दिया है. ऐसे में उनका मुस्लिम इलाकों में विरोध हो रहा है.

मुरादाबाद सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हो रहा भारी विरोध

UP News: समाजवादी पार्टी ने इस बार उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद सीट से एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा पर दांव लगाया है. इसके बाद एसटी हसन के सपोर्टर सपा की कयादत से नाराज हैं. वो सपा के इस फैसले की खुलकर मुखालफत कर रहे हैं. बीते दिनों एसटी हसन सपोर्टरों ने रुचि वीरा का पुतला तक फूंका था. इस बीच, रुचि वीरा मुस्लिम बाहुल्य इलाके में चुनाव प्रचार करने पहुंची, तो उन्हें लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

विरोध का वीडियो
इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कांग्रेस पार्षद सद्दाम हुसैन एक सभा को खिताब करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने संबोधन में उन्होंने कहा, “रुचि वीरा जी, आप मुरादाबाद में गठबंधन की प्रत्यासी बन कर आई हो, अच्छी बात है. मगर डॉ एसटी हसन साहब, सैय्यद हैं, वो हमारे नवी के परिवार से तालुक्क रखते हैं. मैं आपको बता दूं, हम सब लोग सय्यदों के गुलाम हैं, हम सय्यदों की इज्जत करते हैं और उनके लिए हम अपनी गर्दन कटा देंगे, अपने आप को तबाह कर देंगे, शहीद कर देंगे, मगर हम उनका अपमान नही झेल सकते."

एसटी हसन से मिलें
कांग्रेस पार्षद ने आगे कहा, “आप पूरी लोकसभा में घूमती फिर रही हैं, लेकिन आप एक बार भी डॉ एसटी हसन साहब के पास नहीं गईं. आपको जाना चाहिए था.” सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से मुरादाबाद सीट से टिकट काटे जाने के बाद एसटी हसन ने कहा था कि अखिलेश यादव ने मझे सूचित किया कि मुझे इस सीट से नामांकन दाखिल करना है, लेकिन ऐन वक्त पर एक मोहतरमा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. जाहिर सी बात है कि किसी कारण ही अखिलेश ने मेरा टिकट काटकर रुचि वीरा को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news