Bangladesh Train Accident: बांग्लादेश में बड़ा रेल हादसा; मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन, 20 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1928050

Bangladesh Train Accident: बांग्लादेश में बड़ा रेल हादसा; मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन, 20 की मौत

Train Accident: बांग्लादेश में एक यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है. अधिकारियों ने अंदेशा जताते हुए कहा है कि, मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है.

Bangladesh Train Accident: बांग्लादेश में बड़ा रेल हादसा; मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन, 20 की मौत

Train accident in Bangladesh: सोमवार की शाम बांग्लादेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई. यहां एक भीषण ट्रेन दुर्घटना में अब तक 20 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है. दरअसल, ये हादसा एक यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने की वजह से पेश आया, जिसमें कम से कम 20 लोगों की जान चली गई. भैरब रेलवे थाने के ड्यूटी ऑफिसर सिराजुल इस्लाम ने मीडिया को बताया कि हादसा स्थानीय वक्त के मुताबिक, शाम तकरीबन सवा चार बजे पेश आया. खबरों के मुताबिक, किशोरगंज से ढाका आ रही एक पैसेंजर ट्रेन को एक मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी.

हादसे में 20 लोगों की मौत
रैपिड एक्शन बटालियन के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि, अब तक 20 लाशें बरामद की जा चुकी हैं, हम राहत मुहिम में जुटे हुए हैं और पीड़ितों की हर मुमकिन मदद कर रहे हैं. मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड सर्विस के अधिकारियों ने कहा कि तीन यात्री डिब्बे पलट गए हैं. उन्होंने अंदेशा जाहिर करते हुए है कि कई लोग डिब्बों के मलबे के नीचे फंसे हुए हैं. उन्होंने कहा कि तकरीबन 100 मुसाफिरों को जख्मी हालत में निकाला गया, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. फायर ब्रिगेड अमले के एक अफसर ने घटनास्थल पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि बचाव मुहिम के दौरान और अधिक शव और जख्मी लोग मिल सकते हैं.

राहत और बचाव का काम जारी
हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन हरकत में आया. क्रेन के साथ एक बचाव ट्रेन दुर्घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई है. बांग्लादेश अग्निशमन सेवा एवं नागरिक सुरक्षा मीडिया इंचार्ज शाहजहां सिकंदर ने कहा कि फायर ब्रिगेड सर्विस की एक दर्जन से ज्यादा इकाइयां राहत और बचाव के कामों में लगी हुई हैं. हादसे के हवाले से बड़ी खबर ये भी मिल रही है कि भैरब में पैसेंजर ट्रेन से टकराने वाली मालगाड़ी ने सिग्नल को नजर अंदाज़ कर दिया, जिसके कारण ये बड़ा हादसा पेश आया. हादसे के बाद अफरा-तफरा का माहौल है. वहीं, मृतकों की तादाद में इजाफा हो सकता है.

Watch Live TV

Trending news