Pakistan: पाकिस्तान में बस दुर्घटना; महिला-बच्चों समेत 5 की मौत, 20 से अधिक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1802760

Pakistan: पाकिस्तान में बस दुर्घटना; महिला-बच्चों समेत 5 की मौत, 20 से अधिक घायल

Bus Accident In Pakistan: पाकिस्तान में एक बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में महिला और बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि मृतकों की तादाद में इजाफा हो सकता है.

 

Pakistan: पाकिस्तान में बस दुर्घटना; महिला-बच्चों समेत 5 की मौत, 20 से अधिक घायल

Pakistan Bus Accident: पाकिस्तान के पंजाब सूबे से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां अकीदतमंदों से भरी एक बस राजनपुर जिले के फाजिलपुर इलाके में पलट गई. इस हादसे में महिला और बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. बस के ड्राइवर को नींद आने के कारण ये हादसा पेश आया. दुर्घटना की खबर मिलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई और अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है.

हादसे में 5 लोगों की मौत
'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' अखबार ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि बस, श्रद्धालुओं को सखी सरवर से जैकोबाबाद वापस ला रही थी. इस दौरान नींद आने की वजह से ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे की खबर मिलते ही बचाव दल जल्द ही घटनास्थल पर पहुंच गया और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया. गंभीर रूप से जख्मी लोगों का राजनपुर जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है जबकि, अन्य लोगों को फजिलपुर के एक लोकल अस्पताल में दाखिल कराया गया है.पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे में महिला और दो बच्चों समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई.

पाकिस्तान के सामने कई चुनौतियां
बता दें कि, पाकिस्तान अपने सबसे बुरे आर्थिक दौर का सामना कर रहा है. आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्तान को अपनी माली हालात ठीक करने के लिए दूसरे देशों के सामने मदद का हाथ फैलाना पड़ रहा है. एक ओर जहां देश के सामने आर्थिक तंगी है तो वहीं बारिश ने भी पाकिस्तान पर कहर बरपाया है. पाकिस्तान के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश ने 30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अलग-अलग घटनाओं में 14 लोगों की जान चली गई है. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (NDMA) ने शनिवार को बताया कि पूरे पाकिस्तान में बारिश से जुड़ी घटनाओं में पिछले दो दिन के दौरान कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए.

Watch Live TV

Trending news