UNRWA School Bombing: इजराइल ने उड़ाया पूरा स्कूल, वीडियो देख दहल जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2008548

UNRWA School Bombing: इजराइल ने उड़ाया पूरा स्कूल, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

UNRWA School Bombing: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इजराइल का एक बॉम्ब स्कूल पर गिरता दिख रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

UNRWA School Bombing: इजराइल ने उड़ाया पूरा स्कूल, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

UNRWA School Bombing: सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इजराइल एक स्कूल पर हमला करता दिख रहा है. संयुक्त राष्ट्र एजेंसी ने पुष्टि की है कि गाजा पट्टी में एजेंसी संचालित एक स्कूल एक विस्फोट में तबाह हो गया है. इजराइल की जरिए यह अटैक मंगलवार में किया गया था. संयुक्त राष्ट्र राहत और कार्य एजेंसी (यूएनआरडब्ल्यूए) के संचार निदेशक जूलियट टौमा ने बताया कि यूएन की कुछ सुविधाएं उत्तरी गाजा में हुए विस्फोट से "सीधे प्रभावित" हुई हैं.

इजराइल का क्या है कहना?

इस अटैक को लेकर इजराइल का कहना है कि हमास ने बेत हनौन में यूएनआरडब्ल्यूए स्कूल से सैनिकों पर गोलीबारी की, जिसके जवाब में इजराइल ने यह हमाल किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने शेयर किया है.

इजराइल भर रहा है टनल्स में पानी

इजराइल ने हमास से निपटने के लिए एक खास तरीका निकाला है. दरअसल आईडीएफ हमास की टनल्स में पानी भरना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि इजराइल हमास के हथियारों को तबाह करना चाहता है, हालांकि कई जानकारों ने इस एक्शन को लेकर चेताया भी है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर इजराइल टनल्स में पानी भरता है तो गाजा को साफ पानी की किल्लत हो सकती है. इसके साथ ही बंदी बनाए लोगों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

18 हजार से ज्यादा लोगों की जा चुकी है जान

गाजा में अभी तक 18 हजार से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं. वहीं लाखों लोग बेघर हो चुके हैं. खान यूनुस को इजराइल ने खाली करने के आदेश दिए हैं, और वहां लगातार हमले किए जा रहे हैं. अब फिलिस्तीनियों के लिए कोई ऐसी जगह नहीं बची है, जहां वह सेफ रह सकें. अमेरिका ने साफ कर दिया है कि अगर इजराइल ऐसा करता रहा तो वह इंटरनेशनल सपोर्ट खो देगा.

Trending news