पड़ोस के घर में रस्सियों से बंधी मिली 11 साल की मासूम की लाश, रेप की आशंका
Advertisement

पड़ोस के घर में रस्सियों से बंधी मिली 11 साल की मासूम की लाश, रेप की आशंका

जानकारी के मुताबिक मासूम बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी. दिन के करीब तीन बजे वो कॉलोनी से गायब हो गई. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश की लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिद्वार: हरिद्वार कोतवाली इलाके के ऋषिकुल (Rishikul) के पास एक कॉलोनी में 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि 11 साल की मासूम का गला घोंटकर कत्ल कर दिया गया है. मासूम की लाश अपने घर से कुछ दूरी पर एक मकान के कमरे में मिली. बच्ची को रस्सियों से बांधा हुआ था. मासूम के साथ रेप का खदशा भी ज़िहार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: AMU में बोले PM मोदी: यहां बसता है मिनी इंडिया, पढ़िए भाषण की अहम बातें

घर के बाहर खेलते-खेलते हुई थी गायब
जानकारी के मुताबिक मासूम बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी. दिन के करीब तीन बजे वो कॉलोनी से गायब हो गई. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश की लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला. उसके बाद परिवार के लोग मायापुर चौकी पहुंचे और बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir DDC Election Result:रुझानों में गुपकार अलाइंस आगे, BJP दे रही है कड़ी टक्कर

रस्सियों से बंधी थी मासूम की लाश
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से जांच की लेकिन मासूम का कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद पुलिस ने आसपास के घरों की तलाशी ली और पड़ोस के घर की तीसरी मंजिल के कमरे में मासूम बच्ची की लाश बरामद हुई. मासूम को दरिंदों के ज़रिए रस्सी से बांधा हुआ था पुलिस ने इस मामले में कुछ नौजवानों को हिरासत में लिया है ये नौजवान यहां पर किराये पर रहते हैं.

यह भी पढ़ें: 100 Years Of AMU: सर सैयद का ख्वाब था ‍AMU, देश और दुनिया को दिए हैं ये अनमोल रत्न

नाराज भीड़ ने की तोड़फोड़
इस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए और घर में तोड़फोड़ कर डाली. कार को तोड़ा और वहां खड़ी बाइक में आग लगा दी. मामले में पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए, और घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

यह भी पढ़ें: सियासत के चक्कर में टूटा घर! सौमित्र खान ने बीवी से रिश्ते किए खत्म, सर नेम लगाने से भी रोका

एसएसपी सेंथिल अबूदाई कृष्ण राज का कहना है कि देर शाम 8 बजे हमें जानकारी मिली थी कि 11 साल की लड़की लापता है. हमने फौरन मामले की जांच शुरू की और कॉलोनी के घरों को खंगाला गया, तो पास की ही एक घर की तीसरी मंजिल पर लड़की की लाश बरामद की गई. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Zee Salaam Live TV

Trending news