गाज़ीपुर बॉर्डर पर कंटीले तारों के साथ की गई 12 लेयर बैरिकेडिंग, छावनी में हुआ तब्दील
Advertisement

गाज़ीपुर बॉर्डर पर कंटीले तारों के साथ की गई 12 लेयर बैरिकेडिंग, छावनी में हुआ तब्दील

इससे पहले शनिवार को गाज़ीपुर, टिकरी और सिंघू बॉर्डर व आस पास इलाकों में 31 जनवरी रात 11 बजे तक के लिए इंटरनेट सर्विसेज़ को बंद कर दिया गया था.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: किसानों का आंदोलन एक बार फिर तेज़ी पकड़ता जा रहा है, गाज़ीपुर बॉर्डर भारी तादाद में किसान मौजूद हैं. किसानों की तादाद को देखते हुए पुलिस ने भी सख्त सिक्योरिटी कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक गाज़ीपुर बॉर्डर पर 12 लेयर की बैरिकेडिंग की गई है. साथ ही कंटीले तारें भी लगाई गई हैं. गाज़ीपुर बॉर्डर पर सुरक्षा के सख्त इंतेज़ामात किए गए हैं. प्रदर्शन वाली जगह पर पैरामिलिट्री, उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी के जवान भारी तादाद में तैनात हैं. 

इससे पहले शनिवार को गाज़ीपुर, टिकरी और सिंघू बॉर्डर व आस पास इलाकों में 31 जनवरी रात 11 बजे तक के लिए इंटरनेट सर्विसेज़ को बंद कर दिया गया था. साथ ही दिल्ली को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, हापुड़, मुरादाबाद, बरेली, शाहजहांपुर, सीतापुर और लखनऊ वगैरह से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे-24 को बंद कर दिया गया है. 

बता दें कि शनिवार को ऑल पार्टी मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि किसानों के बीच सिर्फ एक फोन कॉल का फासला है. सरकार हस समय किसानों से बातचीत के लिए तैयार है. जिस पर राकेश टिकैत ने कहा था कि पीएम जो कहते हैं हम उसका स्वागत करते हैं. हमारी बस यही मांग है कि तीनों काले कानून वापस लिए जाएं और MSP पर कानून बनाया जाए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news