दिल्ली के शास्त्री नगर में लगी आग; दो बच्चों समेत 4 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2155526

दिल्ली के शास्त्री नगर में लगी आग; दो बच्चों समेत 4 लोगों की हुई मौत

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्री नगर में एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालें में दो बच्चे भी शामिल हैं. आग घर के अंदर लगी.

दिल्ली के शास्त्री नगर में लगी आग; दो बच्चों समेत 4 लोगों की हुई मौत

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्रीनगर इलाके में एक इमारत में भयानक आग लग गई है. हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. हादसा शास्त्री नगर के गीता कालोनी में मौजूद (गली नंबर 13) एक मकान में हुआ. आग चार मंजिला इमारत में लगी है. जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वह आवासीय बिल्डिंग है. आग लगने के बाद पूरे इलाके में धुआं-धुआं हो गया.

सुबह लगी आग
आग सुबह करीब 5 बजकर 22 मिनट पर लगी. आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची. मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग पर काबू पाने के बाद बिल्डिंग की तलाशी ली गई.

2 बच्चों समेत 4 की मौत
आग लगने की घटना के बाद 3 पुरुषों, 4 औरतों और 2 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद 2 बच्चों समेत 4 लोगों ने दम तोड़ दिया. दम घुटने से 2 बच्चों और एक विवाहित जोड़े की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. मरने वालों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मरने वालों की पहचान मनोज (30), उनकी पत्नी सुमन (28) और पांच और तीन साल की दो लड़कियों के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: Kisan Mahapanchayat: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रूट्स को किया गया डायवर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें अस्पताल से जानकारी मिली कि दम घुटने से चार लोगों- दो बच्चों और एक विवाहित जोड़े- की मौत हो गई. आगे की जांच जारी है." पुलिस ने कहा कि उन्हें सुबह करीब 5:20 बजे शाहदरा के शास्त्री नगर इलाके में भीषण आग लगने की सूचना मिली. तुरंत दिल्ली अग्निशमन सेवा को सूचित किया गया. अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय पुलिस टीम, चार दमकल गाड़ियां, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी, उसमें चार मंजिल हैं और भूतल पर कार पार्किंग की सुविधा है.

पार्किंग में लगी आग
उन्होंने बताया कि आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया. अधिकारी ने कहा, "सड़क संकरी होने के बावजूद, अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचने और आग पर काबू पाने में कामयाब रहे. प्रत्येक मंजिल पर तलाशी ली गई. तीन पुरुषों, चार महिलाओं और दो बच्चों को हेडगेवार अस्पताल भेजा गया."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news