Amroha News: उत्तर प्रदेश में दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में 4 यूट्यूबर्स की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2286903

Amroha News: उत्तर प्रदेश में दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में 4 यूट्यूबर्स की मौत

Uttar Pradesh Amroha Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसमें चार मुस्लिम यूट्यूबर्स की मौत हो गई है. ये लोग यूट्यूब पर कॉमेडी कंटेट बनाने थे.

Amroha News: उत्तर प्रदेश में दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में 4 यूट्यूबर्स की मौत

Uttar Pradesh Amroha Accident: उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है. जिला अमरोहा में दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में चार यूट्यूबर्स की मौत हो गई है. हादसे में छह लोग घायल हो गए है. मृतकों की पहचान लकी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज के रूप में हुई है. बताया गया है कि चारों युवक यूट्यूब पर राउंड 2 वर्ल्ड चैनल के लिए कॉमेडी कंटेंट बनाने में सक्रिय रूप से लगे हुए थे. चारों युवक मुस्लिम थे.

4 यूट्यूबर्स की मौत
खबर है कि यूट्यूबर्स जन्मदिन समारोह से घर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो कार से टकरा गई. दुर्घटना के तुरंत बाद, मौके पर भीड़ जमा हो गई. गाड़ियां काफी तेज टकराईं. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव काम शुरू किया. इसके बाद पुलिस को खबर दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को सीएचसी गजरौला अस्पताल ले जाने के लिए तुरंत एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई. हालांकि, डॉक्टरों ने शुरुआती उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस का बयान
पुलिस के मुताबिक "यूट्यूबर्स अपने जन्मदिन के प्रोग्राम करके घर घर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी उल्टी दिशा से आ रही बोलेरो से टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. हादसे के बाद युवकों को सीएचसी गजरौला अस्पताल भेजा गया, यहां शुरुआती इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया."

हादसे की हो रही जांच
पुलिस अधिकारी ने कहा, "घायलों को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल ले जाया गया है और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है." उन्होंने कहा, "मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है." चारों युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Trending news