बड़ा हादसा! नूडल्स बनाने वाली फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 7 की मौत, कई घायल
Advertisement

बड़ा हादसा! नूडल्स बनाने वाली फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 7 की मौत, कई घायल

रविवार को बेला औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फट गया. इससे 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.

फैक्ट्री में ब्लास्ट

मुजफ्फरपुर: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बड़ा हादसा हुआ है. बेला इंडस्ट्रियल एरिया में मौजूद एक नूडल बनाने वाली कंपनी में बॉयलर फटने से पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई घायल हुए हैं. बचाव और राहत कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि हालत संगीन है. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. 

फैक्टरी के बाहर भी लोग घायल
जानकारी के मुताबिक, रविवार को बेला औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फट गया. इससे 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की फैक्ट्रियों के लोग भी घायल हो गए. मौके पर SP-DM समेत कई आला अधिकारी पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: Omicron से ज्यादा खतरनाक है Delmicron, इन देशों में पसारने लगा है पैर

कफी दूर तक आवाज सुनी गई
फैक्ट्री का बॉयलर इतनी तेज फटा कि इसकी गूंज 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं. फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. हादसे के वक्त फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

इलाके में हलचल
हादसे के बाद राहत और बचाव का कार्य जारी है. इसी बीच फैक्ट्री के गेट को बंद कर दिया गया है. लोगों के मुताबिक बॉयलर फटने से खिड़की और दरवाजे तक हिल गए. यहां काम करने वाले कर्मचारियों के परिजन अपनों को ढूंढ रहे हैं. वहीं प्रशासन के अधिकारी लोगों को अंदर जाने से रोक रहे हैं.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news