68th BPSC Final Result: BPSC ने जारी किया रिजल्ट; लड़कियों ने टॉप 10 में मारी बाजी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2062593

68th BPSC Final Result: BPSC ने जारी किया रिजल्ट; लड़कियों ने टॉप 10 में मारी बाजी

68th BPSC Final Result: BPSC ने 68वीं संयुक्त प्रतियोगिता एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है. एग्जाम में 322 कैंडिडेटे्स सफल हुए हैं. इस परीक्षा में पटना के संदल पुर की मकामी प्रयांगी मेहाता ने टॉप किया है. 

68th BPSC Final Result: BPSC ने जारी किया रिजल्ट; लड़कियों ने टॉप 10 में मारी बाजी

68th BPSC Final Result: बिहार लोक सेवा आयोग ने 68वीं संयुक्त प्रतियोगिता एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है. एग्जाम में 322 कैंडिडेटे्स सफल हुए हैं. इस परीक्षा में पटना के संदल पुर की मकामी प्रयांगी मेहाता ने टॉप किया है. टॉप करने के बाद प्रियांगी को लगातार बधाईयां दी जा रही है और परिवार के सदस्य बेहद खुश हैं. 

प्रियांगी मेहता परिवार के योगदान का किया जिक्र
बेटी के टॉप करने की जानकारी मिलते ही माता पिता के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, परिवार के सदस्य एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी मना रहे है. 68वीं संयुक्त प्रतियोगिता एग्जाम में टॉप करने वाली प्रियांगी मेहता ने Zee Media से बातचीत में बताया कि वो, खुश तो बहुत है, लेकिन उनको लेकर परिवार के सदस्य बहुत प्राउड महसूस कर रहे हैं. टॉप करने के पीछे परिवार के सदस्य का योगदान है. परिवार सपोर्ट सिस्टम रहा है.

परिवर में खुशी का माहौल
जानकारी के मुताबिक, प्रियांगी के दादा भी रेवेन्यू डिपार्टमेंट से रिटायर हुए और अब पोती भी रेवेन्यू ऑफिसर बनने जा रही है. परिवार के सदस्यों का भी कहना है कि बहुत खुशी हो रही है.प्रियांगी के फादर को किसी और से जानकारी मिला की बेटी टॉप की है और जैसे ही जानकारी मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

भागलपुर की बेटी टॉप 10 में बनाई जगह
वहीं इस एग्जाम में टॉप 10 में भागलपुर की बेटी मीमांसा ने जगह बनाई है. मीमांसा ने  10वां रैंक हासिल किया है. मीमांसा को स्टेट टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर चयन हुआ. मीमांसा अपने माता पिता के साथ भागलपुर के चाणक्य विहार कॉलोनी में रहती है. परिवार में काफी खुशी का माहौल है. परिवार के लोगों ने मीमांसा को मिठाई खिलाकर बधाई दी. 

मीमांसा ने बताया सफलता का राज
मीमांसा ने zee media से बात करते हुए बताया कि उनका सपना यूपीएससी का है. मां ने फॉर्म भरवाया था, तो तैयारी करके एग्जाम दी थी. दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन और जेएनयू से पीजी की पढ़ाई की है. मीमांसा के पिता ने बताया कि वो बचपन से पढ़ने में होनहार थी मेहनत की इसको लेकर सफल हुई है काफी खुशी है.

Trending news