MP: क्या आजाद हैं हम? 69 साल के शख्स ने किया रेप; 15 अगस्त को शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2389565

MP: क्या आजाद हैं हम? 69 साल के शख्स ने किया रेप; 15 अगस्त को शिकायत दर्ज

Rape in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के शहडोल में 14 अगस्त को एक 69 साल के शख्स ने एक 16 साल की लड़की के साथ रेप किया. 15 अगस्त को पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

MP: क्या आजाद हैं हम? 69 साल के शख्स ने किया रेप; 15 अगस्त को शिकायत दर्ज

Rape in Madhya Pradesh: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अभी रेप के मामले का हंगामा धीमा भी नहीं पड़ा था कि मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से रेप की एक खबर आ रही है. खबर है कि शहडोल में एक 69 साल के शख्श ने एक 16 साल की किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप किया. पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी शख्स से पूछताछ शुरू कर दी है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. 

15 अगस्त को हुई शिकायत
अधिकारी के मुताबिक मामला 14 अगस्त का है. मुल्जिम ने ब्योहारी थाना इलाके में घटना को अंजाम दिया. अगले दिन पुलिस को इस मामले की शिकायत मिली. ब्योहारी थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया कि शख्स लड़की का जानकार है. 14 अगस्त को 16 साल की लड़की घर में अकेली थी. उसके माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे. शख्स को इस बारे में पता था कि लड़की घर में अकेली है. इसके बाद शख्स मौका देख कर लड़की के घर में दाखिल हो गया. शख्स ने लड़की को अकेला पाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया. शख्स ने लड़की को धमकाया कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक लड़की और उसके परिवार के सदस्यों ने 15 अगस्त को स्थानीय पुलिस से राब्ता किया और शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: रेप के बाद लड़की का प्राइवेट पार्ट काटने का इल्जाम; मुल्जिम की बेटी पर थी बुरी नजर

कोलकाता रेप मामले के बाद हुई घटना
अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को 16 अगस्त को गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. शख्स की उम्र काफी ज्यादा है लेकिन वह देखने में सेहतमंद लग रहा है. ऐसे में पुलिस को शक है कि शख्स ने रेप के मामले को अंजाम दिया होगा. कोलकाता के एक अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुए भयानक बलात्कार-हत्या की घटना को लेकर बढ़ते आक्रोश के बीच यह घटना हुई है. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. डॉक्टरों ने हड़ताल कर दी है. कई दिनों में अस्पताल में मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news