89 साल का पति कर रहा था सेक्स की मांग, परेशान होकर बीवी ने उठाया हैरतअंगेज कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1348578

89 साल का पति कर रहा था सेक्स की मांग, परेशान होकर बीवी ने उठाया हैरतअंगेज कदम

Hypersexual Husband: 89 साल के हाइपरसेक्शुअल पति से छुटकारा पाने के लिए 87 साल की बीवी ने मदद मांगी. बीमार बीवी बार-बार सेक्स करने की मांग को लेकर बेहद परेशान हो गई थी. जिसके बाद उसने हेल्पलाइन नंबर पर फोन मदद की गुहार लगाई.

 

89 साल का पति कर रहा था सेक्स की मांग, परेशान होकर बीवी ने उठाया हैरतअंगेज कदम

Hypersexual Husband: गुजरात से एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसमें एक 87 साल की ख़्वातीन ने वूमेन हेल्पलाइन पर कॉल करके अपने 89 साल के शौहर की बार-बार सेक्स करने की ज़िद की वजह से छुटकारा दिलाने की मांग की. यह वाकया सुनकर सभी हैरान रह गए.

बुज़ुर्ग ख़्वातीन का इल्ज़ाम है कि उनका शौहर बार-बार उनसे हमबिस्तर होने की ज़िद करता है और वह बीमार रहने की वजह से उसकी ये ज़िद पूरी करने के काबिल नहीं हैं. हेल्पलाइन के अधिकारी ने बताया, 'दोनों के बीच कई सालों तक हेल्दी रिलेशनशिप रहा है लेकिन महिला एक साल पहले बीमार पड़ गई और बिस्तर से उठने में सक्षम नहीं है. वह मुश्किल से ही हिल सकती हैं और बेटे- बहू की मदद से चल पाती हैं.' आरोपी शौहर अपनी बीवी की के हालात से अच्छी तरह वाकिफ है फिर भी सेक्शुअल रिलेशन बनाने के लिए दवाब बनाता है.

यह भी पढ़ें: 6 साल की डेटिंग के बाद भारतीय महिला ने की बांग्लादेशी लड़की से शादी

ज़िद पूरी न होने पर बीवी और बेटे पर चिल्लाता है
पेशे से इंजीनियर रह चुके शख्स की सेक्स करने की ज़िद जब पूरी नहीं होती है तो वह झगड़ा करता है और अपनी बीवी और बेटे पर चिल्लाता है. शख्स के इस रवैये से परेशान होकर परिवार ने मदद मांगी.
अधिकारी ने बताया, 'हमें दो दिन पहले कॉल आई जिसके बाद हम फौरन उनके घर पहुंचे और शख्स से मिले. हमने उनसे कहा कि आपकी छवि धूमिल हो रही है और आपकी पत्नी भी परेशान हैं.'

बुज़ुर्ग शख़्स की गई काउंसलिंग
हेल्पलाइन अधिकारियों ने फैमिली मेंबर्स से उन्हें और काउंसलिंग सेशन कराने और सेक्सॉलजिस्ट के पास ले जाने का मशवरा दिया साथ ही काउंसलिंग भी की और अपना ध्यान दूसरी चीजों पर डायवर्ट करने, योगा, सीनियर क्लब जॉइन करने की सलाह दी. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news