अबह 8वीं क्लास के बच्चे की हार्ट-अटैक से मौत, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1698336

अबह 8वीं क्लास के बच्चे की हार्ट-अटैक से मौत, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

Heart Attack: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 8 वीं क्लास का एक बच्चा स्कूल से वापस आ रहा था कि वह अचानक बेहोश हो गया. इसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

अबह 8वीं क्लास के बच्चे की हार्ट-अटैक से मौत, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

Heart Attack: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में एक आठवीं कक्षा के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई. 15 साल का छात्र छुट्टी के बाद स्कूल से घर जा रहा था. इसी दौरान वह रास्ते में बेहोश होकर गिर गया. स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह पूरी घटना ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव की है. जहां पर 15 साल का रोहित अपने भाई और बहन के साथ में गांव के ही जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था.

लड़के को ले गए अस्पताल

सोमवार को वह रोज की तरह स्कूल आया था. आठवीं कक्षा में अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई की और साथ ही खेला. दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने के बाद में वह अपने भाई के साथ में अपने घर के लिए जा रहा था. तभी रास्ते में अचानक वह बेहोश होकर गिर गया. इसकी सूचना स्कूल के प्रधानाचार्य और स्टाफ को दी गई. उन लोगों ने बच्चे को पानी पिलाया और पानी के छींटे मारे लेकिन उसको होश नहीं आया. जिसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी. सभी बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें: UP निकाय चुनाव: बेरोजगारी में कभी की थी खुदकुशी की कोशिश; बना नगर पंचायत अध्यक्ष

हार्ट अटैक से हुई बच्चे की मौत

डॉक्टरों ने देखने के बाद बताया की छात्र की मौत हार्ट अटैक से हुई है. आठवीं कक्षा के छात्र की मौत के बाद पूरे स्कूल और उसके परिवार में मातम छाया हुआ है. मृतक रोहित का परिवार मूल रूप से रामपुर के दौराई का रहने वाला है. अभी वो लोग जलपुरा गांव में ही किराए पर रह रहे थे.मृतक की एक बहन और भाई इसी स्कूल में उसके साथ पढ़ते हैं.

स्कूल के लिए दूखद है घटना

जूनियर हाई स्कूल जलपुरा की प्रधानाचार्य नूतन सक्सेना ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद जैसे ही बाहर निकला वह बेहोश हो गया. उसके बाद हम लोगों ने उसको पानी दिया लेकिन हालत सीरियस होने पर रोहित को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्कूल के लिए यह काफी दुखद घटना है. रोहित पढ़ने में बहुत होशियार था.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news