बिहार के Deputy CM तेजस्वी यादव से मिलने पैदल पटना पहुंचा एक विदेशी फैन !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1344262

बिहार के Deputy CM तेजस्वी यादव से मिलने पैदल पटना पहुंचा एक विदेशी फैन !

Neples Fan meets Tejaswi Yadav in Patna: नेपाल के नागरिक आनंद शर्मा (Neples Citizen Anand Sharma) पैदल चलकर तेजस्वी यादव (Meet Tejaswi Yadav) से मिलने पटना पहुंचे है. मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे को गिफ्ट दिया. 

 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आनंद शर्मा

पटनाः फिल्मी कलाकारों के प्रति दीवानगी के किस्से तो काफी मशहूर हैं, लेकिन कई बार अपने खास और पसंदीदा नेताओं को लेकर भी लोग काफी उत्साहित रहते हैं. उनसे मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए फिल्मी कलाकारों से भी ज्यादा दीवानगी दिखाते हैं. ऐसे ही एक मामले में बिहार में राजद के नेता और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejaswi Yadav) से मिलने के लिए नेपाल से उनका एक फैन पैदल चलकार बिहार के पटना आ गया. 

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर दी जानकारी 
तेजस्वी यादव (33) ने अपने ट्विटर हैंडल पर नेपाल से पैदल चलकर उनसे मिलने आने वाले अपने प्रशंसक की कुछ तस्वीरे साझा करते हुए कहा, ‘‘मिलने की चाहत लिए पड़ोसी देश नेपाल के आनंद शर्मा ने नेपाल से पटना तक की लंबी दूरी पैदल तय की. इस दौरान उन्होंने पीठ पर भारत और नेपाल का झंडा भी उठाए रखा. कल देर रात शर्मा पटना आवास पहुंचे और सम्मानित किया. उनसे नेपाल के युवाओं और प्रशंसकों के जोश और दीवानगी के बारे सुनकर खुशी हुई.’’ 
राजद नेता ने आगे कहा, ‘‘प्रतिदिन अपने आप से दोहराता हूं कि ईश्वर मुझे इतनी ताकत दे और इस लायक बनाए कि आपकी अपेक्षाओं और उम्मीदों पर खरा उतरता रहूं.’’ 

दोनों ने एक दूसरे को दिया गिफ्ट 
तस्वीरों में नेपाल से आए आनंद शर्मा ने राजद नेता यादव को एक स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए देखा जा सकता है. तेजस्वी ने अपने सिर पर गिफ्ट की हुई नेपाली टोपी और गले में गमछा डाल लिया. वहीं, तेजस्वी यादव ने भी आनंद शर्मा को अपनी एक पोर्ट्रेट आकार की तस्वीर पर एक ऑटोग्राफ भी दिया. हालांकि यह मालूम नहीं चल पाया है कि आनंद शर्मा ने नेपाल के किस हिस्से से अपनी पैदल यात्रा शुरू की थी ? 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news