अपने पेशाब से साफ करती थी बर्तने, मालिक देखा तो रह गया दंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam644835

अपने पेशाब से साफ करती थी बर्तने, मालिक देखा तो रह गया दंग

इंदिरापुरम में मौजूद ज्ञानखंड-2 इलाके के फ्लैट्स में काम करने वाली यह खातून बर्तन को अपने पेशाब से धोती थी. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि वह धुले हुए बर्तन को दोबारा अपने पेशाब से साफ करती थी.

अलामती तस्वीर

नई दिल्ली: गाज़ियाबाद में एक Female Domestic (मेड) की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल इंदिरापुरम में मौजूद ज्ञानखंड-2 इलाके के फ्लैट्स में काम करने वाली यह खातून बर्तन को अपने पेशाब से साफ करती थी. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि वह धुले हुए बर्तन को दोबारा अपने पेशाब से साफ कर रही थी. मालिक को जैसे ही इस हरकत का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी और उसे गिरफ्तार करने का मुतालबा भी किया.

fallback

मालिक ने बताया कि एक दिन दफ्तर से आने के बाद उसने अचानक फ्लैट में लगे CCTV कैमरों की फुटेज देखनी शुरू की. इसी फुटेज को देखते-देखते सामने एक ऐसा मंज़र आया जिसे वो देखकर हैरान रह गया दरअसल उस मंज़र में खातून अपने पेशाब से घर के बर्तन साफ कर रही थी.

यह खातून उसके यहां पर क़रीब दो साल से काम कर रही थी और यह कई दीगर फ्लैट्स में भी काम करती है. उसकी यह करतूत सामने आने के बाद दीगर फ्लैट्स वाले भी काफी गुस्से में हैं. 

Trending news