AAP नेता संजय सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात; "INDIA गठबंधन समेत कई मुद्दों पर चर्चा"
Advertisement

AAP नेता संजय सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात; "INDIA गठबंधन समेत कई मुद्दों पर चर्चा"

AAP Leader Sanjay Singh News: AAP नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की तस्वीर शेयर की. उन्होनें एक पोस्ट में कहा, "कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मल्लिकार्जुन खरगे जी से उनके आवास पर मुलाकात हुई और कई मुद्दों पर बात हुई.

 

AAP नेता संजय सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात; "INDIA गठबंधन समेत कई मुद्दों पर चर्चा"

Sanjay Singh Meet Mallikarjun Kharge: आम आदमी पार्टी (AAP) के लीडर संजय सिंह ने रविवार को कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे से उनके घर पर जाकर मुलाकात की. उन्होंने इस दौरान लोकसभा इलेक्शन के लिये INDIA गठबंधन का न्यूनतम साझा कार्यक्रम पेश करने पर जोर दिया. संजय सिंह ने कहा कि, उन्होंने जेल से रिहा होने के बाद खरगे से हिमायत मांगी और कांग्रेस सद्र को यह भी बताया कि, जेल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है. दिल्ली में कथित आबकारी पॉलिसी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं.

बीजेपी पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि, संसद के उच्च सदन में अपोजिशन लीडर के तौर पर खरगे हमारी हिमायत करते रहे हैं और इसलिए मैं जेल से रिहा होने के बाद उनसे मिलना चाहता था. संजय सिंह ने कहा कि, मीटिंग के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई. हमने बीजेपी सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने और जिस तरह से अपोजिशन लीडरों को निशाना बनाया जा रहा है, उस पर बातचीत की. संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि, मैंने उन्हें यह भी बताया कि जेल में केजरीवाल के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है और उनके हक कैसे छीने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर
AAP नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर खरगे से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट में कहा, "कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मल्लिकार्जुन खरगे जी से उनके आवास पर मुलाकात हुई. 'इंडिया' गठबंधन का संयुक्त घोषणा पत्र जारी करने, जांच एजेंसियों के दुरुपयोग, अरविंद केजरीवाल जी के साथ किए जा रहे अमानवीय व्यवहार, देश में लोकतंत्र व संविधान के लिए पैदा हुए संकट पर विस्तृत चर्चा हुई. जीतेगा 'इंडिया'!" 

Trending news