"दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं, जल्द लगाया जाए राष्ट्रपति शासन"- AAP विधायक शोएब इकबाल
Advertisement

"दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं, जल्द लगाया जाए राष्ट्रपति शासन"- AAP विधायक शोएब इकबाल

उन्होंने आगे कहा, "दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं. मैं दिल्ली हाई कोर्ट से गुज़ारिश करता हूं कि दिल्ली में फौरी तौर पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरे शहर में लाशें बिछ जाएंगी."

"दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं, जल्द लगाया जाए राष्ट्रपति शासन"- AAP विधायक शोएब इकबाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस के बेहद खतरनाक हालात को देखते हुए यहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. पुरानी दिल्ली के मटिया महल विधानसभा क्षेत्र से छठी बार विधायक चुने गए इकबाल ने कहा कि न तो वह और न ही सरकार कोरोना से प्रभावित लोगों की कोई मदद कर पा रही हैं.

उनकी मांग पर आप की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इकबाल ने एक वीडियो पैगाम में कहा, "एक विधायक होने के नाते मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है क्योंकि मैं किसी के काम नहीं आ पा रहा हूं और हमारी सरकार भी लोगों के साथ खड़ी नहीं हो पा रही है. छह बार का विधायक होने के बावजूद मुझे कोई नहीं सुन रहा है और मैं किसी से राब्ता नहीं कर पा रहा."

यह भी पढ़ें: The Real Heroes: मुफ्त में लोगों को ऑक्सीजन और खाना पहुंचा रहे हैं जाबिर खान

उन्होंने आगे कहा, "दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं. मैं दिल्ली हाई कोर्ट से गुज़ारिश करता हूं कि दिल्ली में फौरी तौर पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरे शहर में लाशें बिछ जाएंगी."आप विधायक ने कहा, "मुझे रोना आता है. मुझे नींद नहीं आ रही है. लोग परेशान हैं, लोगों को ऑक्सीजन और दवाएं नहीं मिल पा रही हैं. मैं एक दोस्त की मदद नहीं कर पा रहा हूं जो बिना ऑक्सीजन और दवा के अस्पताल में है."

यह भी पढ़ें: देखिए किस देश में कितना है कोरोना मरीजों का आंकड़ा, कहां हुई कितनी मौतें

उल्लेखनीय है कि इकबाल ने 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news