AAP Protest: आज आम आदमी पार्टी पीएम मोदी के आवास के सामने करेगी प्रोटेस्ट, बढ़ाई गई सिक्योरिटी
Advertisement

AAP Protest: आज आम आदमी पार्टी पीएम मोदी के आवास के सामने करेगी प्रोटेस्ट, बढ़ाई गई सिक्योरिटी

Aam Aadmi Party Protest​: आम आदमी पार्टी आज पीएम मोदी के घर के सामने प्रोटेस्ट करने वाली है. जिसके मद्देनजर सिक्योरिटी में इजाफा किया है और पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है.

AAP Protest: आज आम आदमी पार्टी पीएम मोदी के आवास के सामने करेगी प्रोटेस्ट, बढ़ाई गई सिक्योरिटी

AAP Protest: आज आम आदमी पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के आवास के सामने प्रोटेस्ट करने वाली है. उनका घर लोक कल्याण मार्ग पर है. पार्टी ईडी के जरिए अरविंज केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ यह प्रोटेस्ट कर रही है, जिन्हें शराब घोटाले के मामले में ईडी ने हाल ही में गिरफ्तार किया था. विरोध के मद्देनजर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्रमुख मार्गों पर प्रतिबंधों और बदलावों के बारे में एक एडवाइजरी जारी की है, और यह भी कहा है कि तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और केमल अतातुर्क मार्ग पर वाहनों को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

दिल्ली पुलिस ने नहीं दी है प्रोटेस्ट की इजाजत

आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सुबह 10 बजे राष्ट्रीय राजधानी के पटेल चौक इलाके में इकट्ठा होंगे. पटेल चौक से वे तुगलक रोड होते हुए उच्च सुरक्षा वाले लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास की ओर मार्च करेंगे. लेकिन दिल्ली पुलिस ने पार्टी को ऐसे किसी भी विरोध प्रदर्शन की इजाजत देने से इनकार कर दिया है.

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एजवाइजरी

बता दें, अरविंद केजरीवाल गुरुवार तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं. विरोध को देखते हुए, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (डीटीपी) ने लोगों को मंगलवार को कुछ मार्गों पर जाने के खिलाफ चेतावनी देने के लिए सलाह जारी की है. डीटीपी ने लोगों को कमाल अतातुर्क मार्ग, सफदरजंग रोड, अकबर रोड और तीन मूर्ति मार्ग से बचने की सलाह दी है. इसने हवाईअड्डे, रेलवे और बस स्टेशनों पर जाने वाले लोगों को सलाह दी कि वे "सावधानीपूर्वक पर्याप्त समय रखते हुए अपनी यात्रा की योजना बनाएं".

दूसरी एडवाइजरी में, यातायात पुलिस ने लोगों से तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और केमल अतातुर्क मार्ग पर अपने वाहन पार्क नहीं करने या रोकने के लिए भी कहा है. इसमें कहा गया है कि इन इलाकों में जनता के सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी और किसी भी उल्लंघन के परिणामस्वरूप सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी, जिसमें टोइंग भी शामिल है. इस बीच, अरबिंदो चौक, सम्राट होटल के गोल चक्कर, जिमखाना पोस्ट ऑफिस, तीन मूर्ति हाइफ़ा, नीति मार्ग और कौटिल्य मार्ग सहित कई बिंदुओं से यातायात को डायवर्ट किया जाएगा.

विरोध प्रदर्शन से एक दिन पहले, AAP ने एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया है, जिसके तहत पार्टी के सभी नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं ने अपने सोशल मीडिया DP को बदलकर 'मोदी का सबसे बड़ा डर-केजरीवाल' (मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल है) लिखा है. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल सलाखों के पीछे दिख रहे हैं.

Trending news