Delhi: सिसोदिया की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ सड़कों पर उतरे AAP कार्यकर्ता; 5 दिन की CBI रिमांड पर डिप्टी सीएम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1589028

Delhi: सिसोदिया की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ सड़कों पर उतरे AAP कार्यकर्ता; 5 दिन की CBI रिमांड पर डिप्टी सीएम

Manish Sisodia: रविवार की शाम दिल्ली के कथित शराब घोटाले में गिरफ़्तार हुए डिप्टी मनीष सिसोदिया को सोमवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने सिसोदिया को पांच दिनों की सीबीआई रिमांड में भेजने का फैसला किया. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिसोदिया की गिरफ़्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया.

 

Delhi: सिसोदिया की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ सड़कों पर उतरे AAP कार्यकर्ता; 5 दिन की CBI रिमांड पर डिप्टी सीएम

CBI Custody of Sisodia: सीबीआई ने सोमवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया. एजेंसी ने आबकारी घोटाला मामले में उनकी पांच दिन की कस्टडी मांगी थी. सीबीआई और सिसोदिया के वकील की दलीलें सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने अर्ज़ी पर कुछ देर के लिए फैसला सुरक्षित रख ल‍िया था. बाद में फिर सीबीआई को मनीष सिसोदिया की रिमांड दे दी. डिप्टी सीएम को 5 दिन की रिमांड पर भेजा गया है, अब सिसोदिया 4 मार्च तक सीबीआई की रिमांड पर रहेंगे. CBI ने 5 दिन की कस्टडी मांगी थी, जिसे कोर्ट ने मंज़ूर कर लिया.

सिसोदिया की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ सड़कों पर कार्यकर्ता
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और मुज़ाहिरा किया. इस दौरान बीजेपी के हेडक्वार्टर के पास अफ़रा-तफ़री मच गई और पुलिस ने पार्टी के कई नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. मुज़ाहेरीन ने जैसे ही दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग स्थित बीजेपी ऑफिस की ओर मार्च करने की कोशिश की, पुलिस ने अपने कर्मियों को बड़ी संख्या में तैनात करके और बैरिकेटर लगाकर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया. हालांकि, जब मुज़ाहेरीन ने आगे बढ़ने की ज़िद की तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनमें से कई लोगों को हिरासत में ले लिया.

हमारे नेताओं पर झूठे केस:सौरभ भारद्वाज
आम आदमी पार्टी के विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "हमारे लीडरों पर हर दिन झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं. सबूत नहीं मिल रहे तो लोगों को जेलों में डाल रहे हैं".  सिसोदिया की गिरफ्तारी की मुख़ालेफ़त में भारद्वाज और विधायक ऋतुराज झा समेत कई नेता हथकड़ी लगाए नज़र आए. बता दें कि सीबीआई ने रविवार को  मनीष सिसोदिया को शराब की बिक्री से संबंधित आबकारी पॉलिसी में कथित बदउन्वानी के सिलसिले में अरेस्ट किया था. सीबीआई ने तक़रीबन 8 घंटे की पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था. 

Watch Live TV

Trending news